logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 17 Nov 2019, 10:28 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 19:02 (IST)
shareIcon

मृतक के परिजनों ने धरना समाप्त किया


भिंड। दबंगो की पिटाई से युवक श्री भगवान की मौत के मामले में डीआईजी अशोक गोयल और एडीएम के आश्वासन के बाद परिजनों ने धरना समाप्त किया.

calenderIcon 19:00 (IST)
shareIcon

बुजुर्ग महिला पर युवक ने किया हमला


उज्जैन। उज्जैन में पारिवारिक विवाद में बुजुर्ग महिला पर युवक ने किया कुल्हाड़ी से हमला. महिला की मौके पर मौत हो गई. बीचबचाव करने आए महिला के पुत्र पर भी किया हमला. बुजुर्ग महिला का पुत्र गंभीर रूप से घायल है.

calenderIcon 12:41 (IST)
shareIcon

अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्राली


छतरपुर। अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलटी. एक मजदूर की मौत ,6 मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बमारी गांव से भियांताल जाते समय हुआ हादसा. बमीठा थाने की घटना.

calenderIcon 12:40 (IST)
shareIcon

108 एंबुलेंस बनी टैक्सी वाहन


सीधी। सीधी में संचालित 108 एम्बुलेंस वाहन बनी टैक्सी. सड़कों पर सवारी चढ़ाने एवं उतारने का काम बेखौफ जारी है. शहर के सम्राट चौक पर सवारी चढ़ाते और उतारे मीडिया कैमरे में हुए कैद.

calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

पीड़ितों के साथ धरने पर बैठे विधायक


भिंड। बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह पीड़ितों के साथ धरने पर बैठे. पुलिस की कार्यप्रणालीद नाराज चल रहे हैं विधायक. आईजी चम्बल को मौके पर बुलाने की कर रहे हैं मांग. दबंगो की पिटाई से युवक श्री भगवान की मौत से आक्रोशित परिजनों ने अटेर रोड पुलिया पर शव रखकर किया चक्काजाम. दबंग आरोपियों को शीघ्र पकड़ने व सुरक्षा की मांग को लेकर किया चक्काजाम.

calenderIcon 11:09 (IST)
shareIcon

सीट को लेकर पूर्व विधायक का झगड़ा


ग्वालियर। भिंड के पूर्व विधायक का ट्रेन में यात्री से झगड़ा.  बीजेपी के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह से हुआ विवाद. गुरुवार -शुक्रवार की रात तेलंगाना एक्सप्रेस से भोपाल से ग्वालियर लौट रहे थे पूर्व विधायक. हाई कोर्ट में स्टेनो विवेक मिश्रा भी साथ में सफर  कर रहे थे. दोनों के बीच रात करीब 1:00 बजे सीट को लेकर हुआ झगड़ा. मारपीट तक नौबत आ गई. दोनों पक्षों में से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है.