logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 सितंबर 2019

Updated on: 16 Sep 2019, 06:58 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. राज्य के अधिकतर हिस्सों में बाढ़ ने लोगों की मुसीबतों को बढ़ा दिया है. भारी बारिश के कारण नदियां, नाले और तालाब उफान पर हैं. अब ज्यादा बारिश लोगों की जान पर भी भारी पड़ने लगी है. इसी के मद्देनजर आज मंदसौर और उज्जैन समेत कई जगहों पर स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है.

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

गणेश विसर्जन के दौरान दो गुट भिड़े


गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में विवाद हो गया. विसर्जन के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. जोरदार मारपीट के बीच पुलिस प्रशासन नदारद दिखा. मंडला जिले के बिछिया थाना की घटना. रात करीब 12 बजे हुई मारपीट. इसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

मप्र में किसान संगठन 23 सितंबर को जिला मुख्यालयों पर सौंपेंगे ज्ञापन

मध्यप्रदेशः किसानों की समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति 23 सितंबर को जिला मुख्यालयों में ज्ञापन देगा। यह निर्णय रविवार को हुई 212 किसान संगठनों की संयुक्त बैठक में लिया गया

calenderIcon 07:06 (IST)
shareIcon

खरगोन में पिकअप गाड़ी की टक्कर से बच्चे की मौत

खरगोनः बिस्टान थाना क्षेत्र के मोहनपुरा गांव में मजदूरों से भरी पिकअप ने मोहनपुरा रोड पर 8 वर्षीय बच्चे को टक्कर मार दी. इस हादसे में बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने पिकअप वाहन को आग के हवाले किया.

calenderIcon 07:05 (IST)
shareIcon

सतना में विवाद के दौरान दो लोगों की हत्या

सतनाः कोलगवां थाना अंतर्गत उतैली में विवाद के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

मुख्य सचिव सुधीरंजन मोहंती आज इंदौर में लेंगे समीक्षा बैठक

इंदौरः प्रदेश के मुख्य सचिव सुधीरंजन मोहंती आज संभागायुक्त कार्यालय के सभाकक्ष में संभागीय समीक्षा बैठक लेंगे. यह बैठक सुबह 10.30 बजे से प्रारंभ होंगी. इस बैठक में संभाग के सभी जिलों के कलेक्टर और अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक में राजस्व सहित विकास संबंधी अन्य मुद्दों पर समीक्षा की जायेगी.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

बिलासपुर में पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह को पकड़ा

बिलासपुरः शहर में हो रही लगातार मोबाइल चोरी की घटना के मद्देनजर सिविल लाइन पुलिस ने आज मोबाइल चोर गिरोह को पकड़ा है. आरोपियों के पास से दर्जनों महंगे मोबाइल जब्त किये गए हैं. जब्त सभी मोबाइल्स की कीमत 6 लाख रुपए बताया जा रहा है.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

शिवराज सिंह आज बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे

मध्य प्रदेशः पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज नीमच और मंदसौर जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

होशंगाबाद के कलेक्टर और एसडीएम पर गिर सकती है गाज

होशंगाबादः कलेक्टर और एसडीएम के विवाद मामले में कमिश्नर आरके मिश्रा ने कार्मिक विभाग के प्रमुख सचिव दीप्ति गौड़ मुखर्जी को रिपोर्ट भेज दी है. जांच रिपोर्ट में दोनों अधिकारी दोषी पाए गए हैं. अब दोनो अधिकारियों पर गाज गिर सकती है.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.