logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 जुलाई 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 जुलाई 2019

Updated on: 16 Jul 2019, 07:00 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरें पाइए सबसे पहले सिर्फ न्यूज स्टेट पर।

calenderIcon 17:51 (IST)
shareIcon

सागर में महिला से गैंगरेप

सागर। महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां भानगढ़ थाना क्षेत्र में एक गांव के राम किशन सेन,सुरेश सेन एवं महेश विश्वकर्मा पर गैंगरेप का आरोप लगा है. 9 तारीख को महिला के साथ रेप की घटना हुई थी. भानगढ़ पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया था. एसडीओपी से शिकायत के बाद पुलिस ने की एफ आई आर दर्ज.

calenderIcon 16:39 (IST)
shareIcon

बारिश से मकान गिरा, बेटे की मौत

शाहजहांपुर। भारी बारिश से मकान गिर गया है. जिसमें दबकर एक युवक की मौत हो गई. पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रात भर हुई थी भारी बारिश. थाना सदर बाजार के शाहबाज नगर गांव की घटना.

calenderIcon 14:42 (IST)
shareIcon

इंदौर में पांच मंजिला इमारत ढहाई

इंदौर। इंदौर के कल्ब कामधेनु नगर में अवैध निर्माण अतिक्रमण को नगर निगम की टीम ने विस्फोट की मदद से जमींदोज कर दिया. इमारत में 19 किलो बारूद लगाया गया. घना रिहायशी इलाका होने के कारण लोगों के घरों को खाली करा दिया गया. पूरे एहतियात के साथ निगम ने एक बड़े विस्फोट को अंजाम दिया. जिसके बाद पांच मंजिला अतिक्रमण इमारत जमींदोज हो गई.

calenderIcon 14:32 (IST)
shareIcon

गुमशुदा बच्चे की मिली लाश

भोपाल। कोलार में गुम हुए 4 साल के बच्चे की जली हुई लाश मिली है. पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची है. फ्तीश के बाद पता चलेगा किस की है लाश. पुलिस ने सभी को अंदर जाने से रोका.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

अनियंत्रित मोटरसायकिल पेड़ से टकराई, बाइकसवार की मौत

पेंड्रा। अनियंत्रित मोटरसायकिल पेड़ से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. मझगवां गांव के पास हुआ हादसा. मृतक चंद्रभान मरवाही के पथरी गांव का रहने वाला है. पेंड्रा पुलिस मामले की जांच में जुटी है.