logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 14 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 14 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 14 Jan 2020, 07:56 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 14 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़. मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ से जुड़ी दिनभर की सारी खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए newsnationtv.com के साथ.

calenderIcon 10:41 (IST)
shareIcon

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो उतार दिया उसे मौत के घाट

छत्तीसगढ़ में एक ऐसे मर्डर पर से पुलिस ने पर्दा उठाया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे, आपका भी प्यार पर से भरोसा उठ जाएगा. लेकिन पुलिस ने इस मर्डर की गुत्थी को केवल 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया. दरअसल, पुलिस को आस पास के लोगों ने ऐसी जानकारियां दी जिससे पुलिस को इस मर्डर केस के इंवेस्टिगेशन में काफी मदद मिली और पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा में एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस को आस-पास के लोगों ने युवती के अफेयर के बारे में बताया गया है. जिसके बाद पुलिस को मर्डर का शक यकीन में बदल गया और पुलिस ने तेजी दिखाते हुए मुजरिम तक पहुंच बना ली.
खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here


 

calenderIcon 09:25 (IST)
shareIcon

सटोरियों के खिलाफ उज्जैन पुलिस की सख्त कार्रवाई

उज्जैन में पुलिस (Ujjain Police) की सख्ती के बावजूद सटोरियों की हिम्मत देखकर आप दंग रह जाएंगे। बेगमबाग में सट्टे का एक छोटा उद्योग चल रहा था। उज्जैन क्राइम ब्रांच ने जब छापामार कार्रवाई की तो पुलिस अधिकारी और कर्मचारी दंग रह गए । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रमोद सोनकर के नेतृत्व में पुलिस टीम को बड़ी सफलता अर्जित हुई है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रमोद सोनकर की टीम को सूचना मिली थी कि बेगम बाग कॉलोनी में बड़ा सट्टा चल रहा है हालांकि मुखबिर से जिस प्रकार की जानकारी दी थी उससे पुलिस को 20 से 25 सटोरियों के एक साथ पकड़े जाने की उम्मीद थी लेकिन जब पुलिस ने दबिश दी तो मौके से 40 सटोरियों पकड़ाए.


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 


 

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

मंडला के कलेक्टर ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कही ये बड़ी बात, राज्यपाल से हुई शिकायत

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंडला जिले के कलेक्टर जगदीश प्रसाद जटिया (Jagdish Prasad Katari) द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act-CAA) (सीएए) के खिलाफ कथित तौर पर की गई टिप्पणी ने तूल पकड़ लिया है। BJP (Bhartiya Janta Party) ने जटिया पर सेवा शर्तो के उल्लंघन का आरोप लगाया है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan, Former CM  ने राज्यपाल लालजी टंडन (Governor Lal ji Tandan) से शिकायत की है.


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने MPPSC की परीक्षा में भील समाज को लेकर पूछे गए सवाल पर दिए जांच के आदेश

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission-MPPSC) की परीक्षा में भील समाज (Bhil People) को लेकर पूछे गए सवाल से विवाद पैदा हो गया है. विपक्षी दल के अलावा कांग्रेस (Congress) के विधायक ने भी इस पर सवाल उठाया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ (Cm Kamalnath) ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. एमपीपीएससी द्वारा रविवार को प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में भील समाज की निर्धनता को लेकर एक गद्यांश दिया गया और सवाल पूछे गए.


सवाल में कहा गया है, "आय से अधिक खर्च होने के कारण वे आर्थिक तौर पर विपन्न होते हैं." आपराधिक प्रवृत्ति को भी निर्धनता का कारण बताया गया है, साथ ही कहा गया है कि इसके चलते वे अपनी सामान्य आय से देनदारियों पूरी नहीं कर पाते.


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने MPPSC की परीक्षा में भील समाज को लेकर पूछे गए सवाल पर दिए जांच के आदेश

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

युवक को मारी गई गोली

मध्य प्रदेश के रायसेन में बदमाशों ने युवक को मारी गोली. युवक राघवेंद्र राजावत को मारी गोली. घायल युवक की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है. युवक को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि घायल युवक राघवेंद्र वार्ड नंबर 14 राहुल नगर रायसेन का निवासी है. सूत्रों के मुताबिक, पैसों के लेनदेन के चलते युवक को गोली मारी गई है. युवक राघवेंद्र ने आर्यन और सोनू अग्रवाल पर लगाया गोली मारने का आरोप है.

calenderIcon 07:05 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड समाचार

बिहार झारखंड ब्रेकिंग में आपका स्वागत है. बिहार झारखंड से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहिए newsstate.com के साथ.