logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 सितंबर 2019

Updated on: 13 Sep 2019, 07:33 AM

भोपाल:

छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय क्षेत्रों में अब मैनुअल टेंडरिंग की सीमा बढ़ा दी गई है. पहले ये सीमा 5 लाख तक हुआ करती थी, लेकिन अब ये सीमा 20 लाख कर दी गई है. नगरीय प्रशासन विभाग ने इस बाबत आदेश भी जारी कर दिया गया है. दरअसल, 23 फरवरी 2018 को पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने मैनुअल टेडरिंग की सीमा को 5 लाख कर दिया था. 5 लाख से उपर के टेंडर को ई-टेंडरिंग के जरिये पूर्ती करने का आदेश जारी किया गया था.

calenderIcon 12:36 (IST)
shareIcon

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिले मुख्यमंत्री भूपेश

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की. इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की गई.

calenderIcon 09:05 (IST)
shareIcon

कमलनाथ ने भोपाल हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिए

भोपालः मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल के खटलापुरा घाट पर गणेश विसर्जन के दौरान हुए नाव हादसे को बेहद दुखद बताया है. उन्होंने घटना की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 09:03 (IST)
shareIcon

भोपाल हादसाः कांग्रेस विधायक बोले- दोषी बख्शा नहीं जाएगा

भोपाल हादसाः कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि ये बड़ी और गंभीर घटना है. किसी भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि जो आई विटनेश हैं, उनके बयान के आधार पर दोषियों को पकड़ा जाएगा और त्वरित जांच की जाएगी.

calenderIcon 08:55 (IST)
shareIcon

भोपाल हादसे पर गोपाल भार्गव ने शोक जताया

भोपाल हादसाः नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा, राजधानी भोपाल में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए हादसे में मृत हुए लोगो के प्रति शोक व्यक्त करता हूं. इस दुखद हादसे में मृत हुए लोगों के परिजनों पर जो वज्रपात हुआ है, ईश्वर उसे सहन करने का उन्हें संबल दे. 



calenderIcon 08:54 (IST)
shareIcon

शिवराज सिंह ने भोपाल हादसे पर दुख जताया

भोपाल हादसाः पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी है. 



calenderIcon 07:47 (IST)
shareIcon

भोपाल में नाव पलटने से अब तक 11 लोगों की मौत

राजधानी भोपाल में बड़ा हादसा हो गया है. खटलापुरा मंदिर घाट पर नाव पलटने की वजह से अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि 9 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. मारे गए सभी लोगों के शवों को निकाल लिया गया है. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

calenderIcon 07:46 (IST)
shareIcon

आज सोनिया गांधी से मिलेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. दंतेवाड़ा उपचुनाव को लेकर भी बातचीत होगी. साथ ही साथ स्टार प्रचारकों के दौरे को लेकर भी करेंगे.

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.