logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 12 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 12 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 12 Jan 2020, 06:43 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 12 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़. गृहमंत्री अमित शाह जबलपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे. 

calenderIcon 10:53 (IST)
shareIcon

तालाब में डूबने से हुए बच्चों की मौत

पन्ना जिले के महेवा गॉव में एक ही परिवार के दो मासूमों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक,आधे घंटे के करीब सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद दोनों बच्चों के शव मिले. 

calenderIcon 08:19 (IST)
shareIcon

गृहमंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश जा रहे

केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कल जबलपुर आ रहे हैं. CAA के समर्थन में आम सभा को करेंगे संबोधित. अमित शाह की सभा में बीजेपी ने करीब 40 हजार से अधिक लोगों के जुटने का दावा किया है. सेना के गैरिसन ग्राउंड में होगी सभा. अमित शाह दोपहर 2:00 बजे अहमदाबाद से वायुयान द्वारा डुमना एयरपोर्ट जबलपुर पहुंचेंगे. सर्किट हाउस में कुछ देर रुकने के बाद 2:45 बजे सभा स्थल पहुंचेंगे. 4:15 बजे नई दिल्ली के लिए होंगे रवाना. 

calenderIcon 07:53 (IST)
shareIcon

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने सीएम कमलनाथ और एमपी गवर्नमेंट पर बड़ा वार किया है. सीएम शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि  कि जिस तरह से जगह-जगह शराब की दुकानें (Liquor Shop) खोलने की अनुमति  दे रही है, उससे तो यही लगता है कि ये सरकार जल्द ही शराब की होम डिलीवरी भी कर सकती है. शिवराज सिंह ने कहा कि सरकार 'क्यों ना शराब की होम डिलेवरी करा दे रही. सीधे शराब घर पहुंच जाए, वहीं पियो आराम से.'

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

एमपी छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की सारी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.