logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 10 जुलाई 2019

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले...

Updated on: 10 Jul 2019, 10:12 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले...

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

करंट की चपेट में आया युवक मौत

पेंड्रा। करंट के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. युवक सूरज चौधरी लकड़ी लेने जंगल गया हुआ था. लकड़ी काटने के दौरान करंट की चपेट में आ गया. मटियाडाँड़ की घटना. कोटमी पुलिस मौके पर पहुंची है.

calenderIcon 18:38 (IST)
shareIcon

इंदौर में नगर निगम के अधिकारियों पर पथराव

इंदौर। इंदौर की कनाडिया रोड स्थित डायमंड कॉलोनी में अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम पर लोगों ने पथराव किया. चार अवैध निर्माण को गिराने पहुंची पुलिस और नगर निगम की टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया.

calenderIcon 16:14 (IST)
shareIcon

मोतिहारी : गैस एजेंसी में लूट की योजना बनाते सात लोग गिरफ्तार


छतौनी में गैस एजेंसी सें पैसा लूटने की योजना बनाते सात लोग गिरफ्तार. लूट की योजना बनाने में शामिल तीन पूर्व में जा चुके हैं जेल. जेल से बंद अपराधी के इशारे पर लूट की घटना को देने वाले थे अंजाम.

calenderIcon 16:09 (IST)
shareIcon

ससुराल आए युवक की हत्या

बागपत। शहर कोतवाली क्षेत्र के टटीरी कस्बे में दिनदहाड़े तालाब में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव ससुराल आए एक युवक का है. परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने गोताखोरो की मदद से शव निकाला है. शव का पंचनामा कर मोर्चरी भेजा गया है.

calenderIcon 12:57 (IST)
shareIcon

एटीएम चोरी का प्रयास विफल


रायपुर। तेलघानी नाका में एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया. PNB के एटीएम में औजार के साथ एक युवक घुसा था. एटीएम के ऊपरी हिस्से को खोलने के बाद विफल हुआ युवक. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. गंज पुलिस कर आरोपी की तलाश कर रही है.

calenderIcon 12:55 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश बजट अपडेट


बजट भाषण से पहले गोपाल भार्गव ने सदन में आपत्ति जताई. कमलनाथ ने इसका जवाब दिया. इसके बाद हंगामा हुआ. Bjp के विधायकों के शोर शराबे के साथ बजट भाषण शुरू हुआ. पेट्रोल डीजल और स्टाम्प ड्यूटी अधिसूचना के जरिये बढ़ाने का नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सदन के भीतर विरोध किया. वित्त मंत्री ने बजट भाषण पेश करना शुरू किया. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की आपत्ति के बीच जारी रहा बजट भाषण.

calenderIcon 12:52 (IST)
shareIcon

कोर्ट ने माना दुष्कर्मी को दोषी

भोपाल। भोपाल के कमलानगर स्थित मांडवा झुग्गी बस्ती में मासूम से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. कोर्ट ने आरोपी विष्णु को दोषी माना है. कल सजा का ऐलान किया जाएगा.

calenderIcon 12:49 (IST)
shareIcon

भपेश बघेल की माता जी का अस्थि संकलन आज

दुर्ग। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती विन्देश्वरी बघेल का आज अस्थि संकलन होगा. मुख्यमंत्री भूपेश पिता नंद कुमार बघेल सहित बघेल परिवार के अन्य सदस्य पहुचेंगे श्मशान घाट. भिलाई तीन उम्दा रोड में है श्मशान घाट. लगभग साढ़े नौ बजे है अस्थि संकलन का कार्य्रकम.

calenderIcon 10:19 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : अब अगले 3 दिन भोपाल में मानसून गतिविधि रहेगी कम


 मध्य प्रदेश में लगातार 10 दिन से बारिश से भीग रहा भोपाल शहर में अब अगले तीन दिन तक मानसूनी गतिविधि कम हो सकती हैं. इसकी वजह है मानसूनी सिस्टम का पूर्वी उप्र की तरफ शिफ्ट होना. मौसम वैज्ञानिकों ने कहा यदि लोकल सिस्टम डेवलप हुआ तो ही शहर के कुछ हिस्सों में बाैछारें पड़ सकती हैं. शहर में अब तक 289.8 मिमी बारिश हो चुकी है