logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 1 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 1 सितंबर 2019

Updated on: 01 Sep 2019, 06:41 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की मंडियों में अब किसानों को उनकी उपज बेचने के बाद नगद भुगतान नहीं मिलेगा. केंद्र सरकार द्वारा 2 सितंबर से व्यापारियों द्वारा बैंक से एक साल में 1 करोड़ रुपये निकालने तक 2 फीसदी टीडीएस लगाने के कारण व्यापारियों ने कैश देने में असहमति जताई है. व्यापारियों ने दबाव बनाकर कैश दिलवाने पर मंडियों को बंद कर देने की बात कही है.

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

दिग्विजय सिंह के बयान का मंत्री ओमकार मरकाम ने किया समर्थन

जबलपुर: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बयान का आदिवासी कल्याण मंत्री ओमकार मरकाम ने समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह सीनियर लीडर हैं, उनके पास कोई तथ्य होंगे इसलिए ऐसा बयान दिया.

calenderIcon 13:48 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में भी नहीं लागू नया मोटर व्हीकल एक्ट

देश में नए मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद भी छत्तीसगढ़ में पेनाल्टी की पुरानी दरें जारी रहेंगी. एक्ट के तहत जारी पेनाल्टी नियम छत्तीसगढ़ में अभी नहीं लागू होंगे.

calenderIcon 11:43 (IST)
shareIcon

अपने विवादित बयान से दिग्विजय सिंह ने यू-टर्न लिया

अपने विवादित बयान से दिग्विजय सिंह ने यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने कहा कि कुछ चैनल चला रहे हैं कि मैंने भाजपा पर यह आरोप लगाया है कि वे ISI से पैसा ले कर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हैं. यह पूरी तरह से ग़लत है. 



calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

दिग्विजय सिंह के बयान पर शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है.

दिग्विजय सिंह के बयान पर शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, 'वह खबरों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते हैं. वह और उनके नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. पाकिस्तान ने राहुल गांधी को उद्धृत किया. जहां तक बीजेपी-आरएसएस का सवाल है, पूरी दुनिया, पूरा देश उनकी देशभक्ति जानता है.' 



calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

नेशनल कराटे प्लेयर रेप मामले में कानून मंत्री पीसी शर्मा ने दिया बयान

भोपाल: नेशनल ताइक्वांडो प्लेयर के साथ बलात्कार मामले में कानून मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि इस पूरे मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोच का मतलब गुरु होता है, 5 सितंबर को शिक्षक दिवस मनाया जाता है और ऐसे में अगर इस तरह की घिनौनी वारदात हुई है उसे बख्शा नहीं जाएगा.

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

बड़ी झील का जलस्तर बढ़ा, भदभदा डैम के दो गेट खोले गए

भोपाल: बारिश के चलते बड़ी झील का जलस्तर फिर बढ़ गया है. जिसके चलते भदभदा डैम के गेट नंबर 5 और 6 को खोला गया है.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर मध्य प्रदेश में कन्फ्यूजन

भोपाल: नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर मध्यप्रदेश में कन्फ्यूजन पैदा हो गई है. कानून मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में नहीं अभी यह नियम लागू होगा. जबकि प्रमुख सचिव गृह मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर चुके हैं.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दिया

भिंड: कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं, इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए. साथ ही उन्होंने कहा कि आईएसआई के लिए जासूसी मुसलमान कम कर रहे हैं, गैर मुसलमान ज्यादा कर रहे हैं.

calenderIcon 09:36 (IST)
shareIcon

कमलनाथ सरकार को मोदी सरकार का बड़ा झटका

भोपाल: आर्थिक तंगी से जूझ रही कमलनाथ सरकार को बड़ा झटका लगा है. केंद्र सरकार ने राज्य सरकार के 6.5 हजार करोड़ रुपये की राशि रोक दी है.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश कांग्रेस में छिड़े घमासान पर कैलाश विजयवर्गीय ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर छिड़ा घमासान पर कैलाश विजयवर्गी ने कहा कि इस पूरी कवायद में कभी कमलनाथ का नाम सामने आएगा तो कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया का लेकिन इन सब को मूर्ख बनाकर दिग्विजय सिंह बाजी मार ले जाएंगे. उन्होंने सिंधिया के बीजेपी में आने के मामले पर पार्टी आलाकमान का निर्णय बताया.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.