logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 1 अक्टूबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 1 अक्टूबर 2019

Updated on: 01 Oct 2019, 06:54 AM

भोपाल:

ग्वालियर में मध्यप्रदेश शासन का जयारोग्य अस्पताल इन दिनों विवाद का अड्डा बन गया है. सरकारी अस्पताल में भारी-भरकम अमला. आम आदमी की सहूलियत के लिए अरबों रुपए के उपकरण, ऊपर से करोड़ों रुपये का सालाना बजट.  इसके बाद भी यहां  मरीज और डॉक्टरों के बीच विवाद होते रहे हैं. लेकिन अब जयारोग्य सरकारी अस्पताल में अंदरूनी विवाद इस कदर बढ़ गया कि अधीक्षक को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा. डीन और अधीक्षक की लड़ाई भोपाल तक पहुंच गई है. अस्पताल के अधीक्षक ने कहा कि जिन परिस्थितियों में अस्पताल है वे काम नहीं कर सकते.

calenderIcon 12:07 (IST)
shareIcon

अजित जोगी को हाईकोर्ट से झटका

बिलासपुरः छजका सुप्रीमो अजित जोगी को हाईकोर्ट से झटका मिला है. अजित जोगी के खिलाफ सिविल साइंस थाने में दर्ज FIR पर स्टे देने से हाईकोर्ट ने इनकार कर दिया है.

calenderIcon 11:31 (IST)
shareIcon

गोपाल भार्गव के बयान को लेकर कांग्रेस हमलावर

भोपालः गोपाल भार्गव के बयान को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है. राज्य की कांग्रेस सरकार में जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने चुनाव तक झाबुआ में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है.

calenderIcon 10:49 (IST)
shareIcon

उज्जैन में पशुओं को खुला छोड़ने पर लगी पाबंदी

उज्जैनः पशुओं को खुला छोड़ने पर जिले में पाबंदी लगाई गई है. साथ ही पशुओं को लेकर आगामी 2 माह के लिए धारा 144 भी लागू की गई है.

calenderIcon 10:27 (IST)
shareIcon

इंदौर में एनआरआई पति के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज

इंदौरः एक महिला को तीन बार तलाक कहकर तलाक देने वाले अनिवासी भारतीय (एनआरआई) जीशान फैजल खान के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. इंदौर निवासी सलीना खान का कैलिफोर्निया में काम करने वाले फैजल से निकाह हुआ था. फैजल ने ऑडी गाड़ी और 50 लाख का दहेज मांगा, जब मांग पूरी नहीं हुई तो उसने तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया.

calenderIcon 10:18 (IST)
shareIcon

रिश्वतकांड में एसपी ने 3 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

छिन्दवाड़ाः पुलिसकर्मियों द्वारा 1 लाख की रिश्वत मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एसआई अनिता सराठे, ASI शेख असगर अली एवं आरक्षक परवेज आजमी को निलंबित कर दिया. वहीं होमगार्ड सैनिक जीवन को निलंबित करने के लिए होमगार्ड सेनानियों को पत्र लिखा. 

calenderIcon 09:16 (IST)
shareIcon

गोपाल भार्गव के खिलाफ केस दर्ज

झाबुआः मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपाल भार्गव अपने बयान की वजह से विवादों में घिर गए हैं. कांग्रेस उम्मीदवार को पाकिस्तान का प्रतिनिधि बताने पर गोपाल भार्गव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर बीजेपी नेता पर झाबुआ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है.

calenderIcon 08:17 (IST)
shareIcon

शारदीय नवरात्र के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की उपासना

भोपालः शारदीय नवरात्र के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की उपासना की जा रही है. इसके साथ ही सुबह से ही देवी मंदिरों में श्रद्धालुओं का ताता लगा हुआ है. राजधानी भोपाल के की माता मंदिर स्थित मां दुर्गा के मंदिर में श्रद्धालु आकर मां की उपासना कर रहे हैं.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

श्योपुर में तीन लोगों का अपहरण

श्योपुरः अगरा थाना क्षेत्र के अर्रोद गांव से तीन लोगों का अपहरण किया गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी.

calenderIcon 06:57 (IST)
shareIcon

नवनिर्वाचित विधायक देवती कर्मा आज शपथ लेंगी

दंतेवाड़ाः नवनिर्वाचित विधायक देवती कर्मा आज शपथ लेंगी. विधानसभा में शपथ ग्रहण समारोह होगा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस दौरान मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 06:56 (IST)
shareIcon

सेंट्रल जेल रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे भूपेश बघेल

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजधानी की सेंट्रल जेल पहुंचेंगे और वहां राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150 जयंती समारोह के अंतर्गत 'बापू की करुणा का संचार, जेलों में सदाचार' कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगे.

calenderIcon 06:54 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.