logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 1 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 1 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 01 Feb 2020, 06:48 AM

भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी में डॉ. रमेश बड़वे एक ऐसे चिकित्सक हैं, जिन्होंने अपने सेवाकाल में एक लाख 30 हजार से ज्यादा ऑपरेशन किए. इसमें से एक लाख परिवार नियोजन के ऑपरेशन हैं. डॉ. बड़वे ने अपने सेवाकाल में परिवार नियोजन को एक अभियान के तौर पर चलाया. डॉ. बड़वे राज्य के सुदूर आदिवासी अंचल से लेकर राजधानी तक में अपनी सेवाएं देते रहे. लगभग 40 साल के सेवाकाल में उन्होंने परिवार नियोजन को खास अहमियत दी. उनका सेवाकाल का बड़ा हिस्सा बैतूल जिले में बीता.

calenderIcon 15:25 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : देवास जिले के बागली क्षेत्र पेड़ से लटका मिला महिला का शव


मध्य प्रदेश के देवास जिले के बागली क्षेत्र में जंगल में पेड़ पर लटका मिला महिला का शव. बागली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बजरंगगढ़ के जंगल में मिला महिला का शव. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बागली पुलिस. मृतक महिला की पहचान चंपा, पति गुलाब सिंह डोडवा निवासी बजरंगगढ़ के रूप में हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव.

calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के डिंडोरी में दो ट्रक आपस में भिड़े, दो लोग गंभीर घायल


मध्य प्रदेश के डिंडोरी में दो ट्रकों में आमने सामने की हुई टक्कर. हादसे में एक ट्रक पलटा, ट्रक छत्तीसगढ़ से शहडोल जा रहा था जिसमें लोहे के सरिया लदे थे. हादसे में दो लोग गंभीर रुप से हुए घायल. 108 वाहन से जिला अस्पताल रैफर किया गया. तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा, बजाग थाना क्षेत्र के पडरिया गांव की घटना.

calenderIcon 06:58 (IST)
shareIcon

भूपेश बघेल आज दिल्ली में चुनाव प्रचार करने पहुंचेंगे

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचेंगे. दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया है.

calenderIcon 06:55 (IST)
shareIcon

फोन टेपिंग मामले में मुकेश गुप्ता और रजनेश सिंह की निलंबन अवधि बढ़ी

रायपुरः फोन टेपिंग मामले के आरोपी आईपीएस मुकेश गुप्ता और रजनेश सिंह के निलंबन की अवधि बढ़ा दी गई है. गृह विभाग ने आदेश जारी करते हुए निलंबन की अवधि छह महीने के लिए बढ़ा दी.

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

राज्यपाल लालजी ने कमलनाथ सरकार को मर्यादा याद दिलाई

मध्यप्रदेश में सीएए को लेकर टकराव के हालात बनने लगे हैं, क्योंकि राज्य सरकार कानून को संविधान विरोधी बता रही है तो राज्यपाल लालजी टंडन ने राज्य सरकार को मर्यादा याद दिलाई है.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.