logo-image

मध्य प्रदेश : मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं कैबिनेट मंत्री की सास, चोरों ने साफ कर दिया घर

मध्‍य प्रदेश में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री के घर को निशाना बना लिया.

Updated on: 17 Jan 2019, 12:22 PM

जबलपुर:

मध्‍य प्रदेश में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री के घर को निशाना बना लिया. वारदात डिंडोरी के समनापुर थाना क्षेत्र की है. इस मकान में कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम की सास सगनी बाई रहती हैं, जो उनके साथ महामाया मंदिर में दर्शन के लिए गई थी. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने रात में घर पर धावा बोल दिया और कीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो गए.  

यह भी पढ़ेंः शिवराज सिंह चौहान के मंत्रियों का Income Tax चुकाएगी कमलनाथ सरकार

दरअसल इस घऱ में रहने वाले किराएदार ने मंत्री ओमकार मरकाम की सास को इस घटना की जानकारी दी. मंत्री की सास सगनी बाई ने पुलिस को बताया कि हम परिवार सहित मंत्री जी के साथ महामाया दर्शन करने रतनपुर गये थे, लौटते वक्त डिंडौरी में रुकना पड़ा. इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ेंः बिटिया की शादी में दिए 3 करोड़ और दर्ज हो गया दहेज देने का मुकदमा

वहीं परिसर के अंदर रहने वाले किराएदार ने घर का दरवाजा खुला देखा. इसके बाद घटना की सूचना परिजन को दी गई. घर में रखे 12 लाख के जेवरात सहित 10 हजार रुपये नगद चोरी हो गए हैं. साथ ही अलमारी पेटी तथा सभी बक्सों को तोड़ कर सामान इधर -उधर फेंक दिया गया है,यहां तक की चोरों ने भगवान की मूर्ति को खंडित करते हुए तोड़ डाला है. सगनी बाई ने बताया की अनेक सोने के जेवरात पुरखों के जमाने के थे.