BREAKING NEWS
  • DHONI vs KOHLI: जानें कौन है असली चैंपियन, हम नहीं बल्कि आंकड़े उठाएंगे सच्चाई से पर्दा- Read More »

बीजेपी का बड़ा आरोप- मध्य प्रदेश में कांग्रेस हित काम न करने वालों के तबादले हो रहे हैं

News State Bureau  | Reported By : दुर्गेश कुमार |   Updated On : June 02, 2019 02:19:37 PM
राकेश सिंह (फाइल फोटो)

राकेश सिंह (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के बाद एक बार फिर मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर शुरू हो गया है. बीती रात भी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिलों के पुलिस अधीक्षकों के तबादले किए गए. इस मुद्दे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. राकेश सिंह का कहना है कि कांग्रेस (Congress) ने चुनाव खत्म होने के साथ ही प्रदेश में तबादला उद्योग शुरू कर दिया है. कांग्रेस अपने आर्थिक हितों के लिए तबादला उद्योग जमकर चला रही है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में बड़े प्रशासनिक फेरबदल पर मंत्री पीसी शर्मा बोले- ये तो कुछ भी नहीं

बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मध्य प्रदेश में अधिकारी यदि कांग्रेस के हित में काम नहीं कर रहे हैं तो उनका तबादला कर दिया जा रहा है. कांग्रेस जनता के हितों में नहीं बल्कि पार्टी के हित में काम करने वाले अधिकारियों को तवज्जो दे रही है. राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने कहा अधिकारियों से मोटी रकम लेकर तबादला किए जा रहे हैं. लगातार हो रही इन तबादलों की वालों की वजह से ही मध्य प्रदेश का कामकाज प्रभावित हो रहा है.

यह भी पढ़ें- जेल में महिला पुलिसकर्मी से एकतरफा प्रेम करने लगा था कैदी! आखिर में लगा लिया...

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद शनिवार की रात को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. राज्य के 15 जिलों के जिलाधिकारी (डीएम) हटाए जाने के साथ 34 भारतीय प्रशासनिक अधिकारियों (आईएएस) को बदला गया है. इसी तरह 15 पुलिस अधीक्षकों (एसपी) सहित 37 भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी बदले गए हैं. इसके अलावा प्रदेश में और भी तबादले होने जा रहे हैं. राज्य के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने खुद इसके संकेत दिए हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 02, 2019 02:19:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो