logo-image

आंगनबाड़ी केंद्र में अंडा बांटने को लेकर बवाल, BJP ने कहा 'नरभक्षी न बन जाएं बच्चे'

मध्य प्रदेश में सरकार की ओर से आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों को अंडे खिलाने के फैसले पर बीजेपी ने निशाना साधा है. इस फैसले को लेकर बीजेपी के नेता गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया है.

Updated on: 31 Oct 2019, 01:28 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में सरकार की ओर से आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों को अंडे खिलाने के फैसले पर बीजेपी ने निशाना साधा है. इस फैसले को लेकर बीजेपी के नेता गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया है. गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह हमारी संस्कृति के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि सरकार आखिर यह सब करके क्या साबित करना चाहती है.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने आचार्य चाणक्य का किया जिक्र, जानिए राष्ट्र के बारे में कही गई उनकी 7 बातें

यह सरकार खुद कुपोषित है इससे आखिर क्या उम्मीद की जाए. गोपाल भार्गव ने कहा कि आखिर सरकार खान पान को लेकर कैसे किसी को मजबूर कर सकती है. ऐसा करना किसी भी सूरत में मान्य नहीं और हमें यह बिल्कुल मंजूर नहीं. 

गोपाल भार्गव ने कहा कि अभी यह सरकार बच्चों को अंडे खिला रही है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में बड़ा हादसा, ट्रेन में आग लगने की घटना से 65 की मौत, कई झुलसे

यदि अंडों से काम नहीं बना तो आगे चल कर यह सरकार बच्चों को मुर्गे और बकरे भी खिलाएगी. आखिर यह कैसे सही हो सकती है. यह हमारी संस्कृति नहीं है. सरकार बच्चों में तामसिक प्रवृत्ति भर रही है. ऐसे में यह बच्चे बड़े होर मांस खाएंगे या नरभक्षी बनेंगे. सरकार को इस संबंध में कुछ तो सोचना पड़ेगा.