logo-image

हादसे में बाल-बाल बच गईं मध्यप्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कावरे, चार की मौत

हिना कावरे का काफिला हादसे की शिकार हो गया. विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे की सुरक्षा में लगे फॉलो गार्ड वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

Updated on: 14 Jan 2019, 12:58 PM

बालाघाट (मप्र):

हिना कावरे का काफिला हादसे की शिकार हो गया. विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे की सुरक्षा में लगे फॉलो गार्ड वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में हिना कावरे बाल-बाल बचीं हैं. वहीं मरने वालों में एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कॉस्टेबल, एक कांस्टेबल सहित एक प्राइवेट ड्राइवर की मौत हो गई. यह हादसा बालाघाट में कुछ निजी आयोजनों में हिस्सा लेकर विधानसभा उपाध्यक्ष के अपने ग्रह ग्राम किरनापुर लौटते वक्त बालाघाट से 16 किमी दूर सलेटका के पास हुआ. ट्रक ने पीछे से काफिले के वाहन को इतनी जोरदार टक्कर मारी की गाड़ी भी चकनाचूर हो गई.

हादसे के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने हिना कावरे के साथ हुए हादसे पर कहा कि पूरे मामले की जांच के आदेश गृह मंत्री ने दिए हैं और मृतकों के परिजन और घायलों को आर्थिक सहायता दी जाएगी. वहीं इस हादसे के बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Tweet कर मृतकों के प्रति संवेदना जताते हुए प्रदेश सरकार से एक करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है.

इनकी चली गई जान
1- उपनिरीक्षक हर्षवर्धन सोलंकी, पिता मान सिंह सोलंकी उम्र 30 साल निवासी कालापीपल जिला शाजापुर हाल थाना लांजी बालाघाट.
2- प्रधान आरक्षक 812 हामिद शेख, पिता मोहम्मद हबीब शेख उम्र 50 साल निवासी वार्ड नंबर 13 गंगा नगर बालाघाट.
3- प्राइवेट ड्राइवर सचिन, पिता बृजलाल सहारे उम्र 22 वर्ष निवासी नेवारा थाना किरनापुर.
4- आरक्षक 1115 राहुल कोलारे, पिता लेखराम कोलारे ग्राम चरगांव ज़िला छिन्दवाड़ा.