BREAKING NEWS
  • डोनाल्‍ड ट्रंप ने यूं ही नहीं छेड़ी कश्‍मीर पर मध्‍यस्‍थता की बात, इस खतरनाक प्‍लान पर काम कर रहा अमेरिका- Read More »
  • ​​​​​पेटीएम (Paytm) के जरिए मिलेगा इंस्टेंट लोन, ग्राहकों और मर्चेंट्स को होगा बड़ा फायदा- Read More »
  • Gold Price Today: सोने और चांदी में आज तेजी रहेगी या गिरावट, जानिए दिग्गज एक्सपर्ट का नजरिया- Read More »

MP-CG Breaking News Live: एक क्लिक में पढ़िए दिनभर की बड़ी खबरें

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 05:42 PM

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन देवास लोकसभा सीट पर शाजापुर जिले के ग्राम बेरछा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम सभा को संबोधित किया. इस चुनावी सभा में शिवराज सिंह ने कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में उनके प्रधानमंत्री आतंकवादी हमला होने के बाद रोते हुए दूसरे देशों से मदद मांगते थे, लेकिन आप जब से मोदी सरकार बनी तब से आतंकवादी रोने लगे हैं. महागठबंधन वाले सोचते हैं कि उनकी सरकार बन रही है. यह गठबंधन वाले सप्ताह में सोमवार से शनिवार तक अलग-अलग प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रहे हैं और रविवार को छुट्टी रखने की बात सोचते हैं.

  May 17, 2019  17:22 (IST)

बैतूल में प्रज्ञा के बयान पर कांग्रेस का मौन धरना

बैतूल: भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान की कांग्रेस ने निंदा की है. प्रज्ञा के बयान के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा आज गांधी चौक पर गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरना देकर विरोध जताया है.

  May 17, 2019  16:42 (IST)

उज्जैन में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 3 बच्चों समेत 12 लोग घायल

उज्जैन: नागदा थाना क्षेत्र में शादी से लौट रही ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी गई. इस हादसे में 3 बच्चों समेत 12 लोग घायल हो गए.

 

  May 17, 2019  16:36 (IST)

शिवराज सिंह ने कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन देवास लोकसभा सीट पर शाजापुर जिले के ग्राम बेरछा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम सभा को संबोधित किया. इस चुनावी सभा में शिवराज सिंह ने कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में उनके प्रधानमंत्री आतंकवादी हमला होने के बाद रोते हुए दूसरे देशों से मदद मांगते थे, लेकिन आप जब से मोदी सरकार बनी तब से आतंकवादी रोने लगे हैं. महागठबंधन वाले सोचते हैं कि उनकी सरकार बन रही है. यह गठबंधन वाले सप्ताह में सोमवार से शनिवार तक अलग-अलग प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रहे हैं और रविवार को छुट्टी रखने की बात सोचते हैं.

  May 17, 2019  16:34 (IST)

ताई और भाई ने वीडियो जारी कर इंदौर के मतदाताओं से की अपील

इंदौर: चुनावी प्रचार से दूर रहे ताई और भाई ने अब एक वीडियो जारी कर मतदाताओं से अपील की है कि वह मोदी की राष्ट्रवादी नीति को अपना चेहरा मानते हुए मतदान करें. सबसे पहले सुमित्रा महाजन ने अपनी अपील करता हुआ एक वीडियो शेयर किया. इसके कुछ घंटों बाद कैलाश विजवर्गीय ने बंगाल से वीडियो शेयर किया. दोनों ही नेता मोदी का हवाला देते हुए लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं.

  May 17, 2019  15:10 (IST)

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बीजेपी सख्त, मांगा स्पष्टीकरण 

बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान को गंम्भीरता से लिया है. प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिए बयान को अनुशासन समिति को भेजा गया है, साथ ही प्रज्ञा ठाकुर से स्पष्टीकरण मांगा.

  May 17, 2019  15:07 (IST)

बुरहानपुर में बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, 3 की मौत

बुरहानपुर: निम्बोला थाना इलाके में बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.

 

  May 17, 2019  14:58 (IST)

अनिल सौमित्र को BJP ने किया निलंबित

भोपाल: महात्मा गांधी को पाकिस्तान का राष्ट्रपिता बताने पर भारतीय जनता पार्टी ने अनिल सौमित्र को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

  May 17, 2019  14:26 (IST)

छिंदवाड़ा में ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी के मामले में दो गिरफ्तार

छिंदवाड़ा: बिछुआ थाना क्षेत्र के खमरा गांव में ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से  15 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात जब्त किये हैं.

  May 17, 2019  14:22 (IST)

मध्य प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है ओलावृष्टि 

भोपाल: मध्य प्रदेश के कई जिलों में ओलावृष्टि हो सकती है. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक के साथ तेज हवाएं और ओलावृष्टि की संभावना जताई है. जबकि कई जिलों में हल्की वर्षा के भी आसार हैं.

  May 17, 2019  14:21 (IST)

जबलपुर में चीफ जस्टिस एसके सेठ को दी गई विदाई

जबलपुर: 9 जून को रिटायर हो रहे चीफ जस्टिस एसके सेठ को आज विदाई दी गई. मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में विदाई समारोह आयोजित हुआ.

  May 17, 2019  14:20 (IST)

ट्रेन में हुई यात्री के सामान की चोरी का मुआवजा देगा रेलवे

भोपाल: रेलवे की लापरवाही मानते हुए उपभोक्ता संरक्षण फोरम ने एक यात्री की ट्रेन में चोरी होने पर रेलवे को 6 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया है. उपभोक्ता फोरम ने कहा है कि यात्रियों की सुरक्षा और उनके सामान की रक्षा से रेलवे अपना पल्ला नहीं झाड़ सकता.

  May 17, 2019  14:17 (IST)

भीमा मंडावी की हत्या में शामिल नक्सली गिरफ्तार

दंतेवाड़ा: बीजेपी विधायक भीमा मंडावी सहित 4 जवानों की हत्या में शामिल 5 लाख रुपये के इनामी माओवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने दंतेवाड़ा जिला जेल के सामने से घेराबंदी कर इस माओवादी को गिरफ्तार किया.

  May 17, 2019  12:22 (IST)

इंदौर में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ शिकायत दर्ज

इंदौर में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने के लिए शिकायत दी गई है. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था.

  May 17, 2019  12:19 (IST)

कोरिया में ताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने खुदकुशी की

कोरिया: जनकपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत कंजिया में प्रताड़ना से तंग आकर एक नवविवाहिता के द्वारा खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला पर बच्चा न होने के कारण ससुराल पक्ष के लोग उसे ताड़ित करते थे. जिसके बाद नवविवाहिता ने मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली.

  May 17, 2019  12:17 (IST)

कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे ने साध्वी प्रज्ञा के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

भोपाल: नाथूराम गोडसे पर साध्वी प्रज्ञा के बयान को कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि जिसे पूरा देश राष्ट्रपिता के नाम से जानता हो उनके हत्यारे को देशभक्त बोलना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इस बयान पर संज्ञान लेना चाहिए और साध्वी पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए.

  May 17, 2019  10:28 (IST)

खरगोन में हेड कॉन्स्टेबल ने खुदकुशी की

खरगोन: शहर के किले परिसर में सुबह हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर की खुदखुशी कर ली. मृतक हेड कॉन्स्टेबल की पहचान विवेक कदम निवासी इंदौर रुप रूप में हुई है.

  May 17, 2019  10:26 (IST)

कोरिया के शासकीय अस्पताल में अवैध वसूली

कोरिया: शासकीय अस्पताल मनेंद्रगढ़ में प्रसव के लिए भर्ती महिला के परिजनों से अवैध वसूली की गई. महिला डॉक्टर ने प्रसव कराने के लिए 9 हजार रुपये की मांग की है. इसके अलावा रसीद बनाने के लिए और 2 हजार रुपये मांगे हैं. लेकिन पीड़ित परिजन डॉक्टर की शिकायत करने से डर रहे हैं.

  May 17, 2019  10:24 (IST)

मन्दसौर में दिग्विजय सिंह करेंगे रोड शो

मन्दसौर: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज मन्दसौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में रोड शो करेंगे.

  May 17, 2019  10:23 (IST)

ग्वालियर में आज से लगेगा मेगा ब्लॉक, 31 मई तक 11 ट्रेनें रद्द

ग्वालियर: रायरू में माल गोदाम को मेन लाइन से जोड़ने के लिए आज से मेगा ब्लॉक लगेगा. जिसकी वजह से 31 मई तक 11 ट्रेनें रद्द रहेंगी.

  May 17, 2019  10:21 (IST)

ग्वालियर के सीएमएचओ ऑफिस पर फिर छापा

ग्वालियर: सीएमएचओ ऑफिस पर 3 महीने में दूसरी बार छापेमारी हुई है. आज प्रशासन ने छापेमारी कर 5 शाखाओं की 19 फाइलें जब्त की हैं. खरीदी में गड़बड़ी और व्यवस्थाओं की शिकायत पर एडीएम और दो एसडीएम के साथ यह कार्रवाई की गई है.

First Published: Friday, May 17, 2019 09:35 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Mp News, Madhya Pradesh News, Mp Live News, Mp Breaking News, Mp Hindi News Live, Chhattisgarh News, Chhattisgarh Latest News, News State Live News, 17 May News, Lok Sabha Elections 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो