BREAKING NEWS
  • Parliament Winter Session LIVE: राज्यसभा में अमित शाह ने बोलना किया शुरू- Read More »
  • सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास है आज का दिन, 20 नवंबर 2009 को बनाया था ये चमत्कारी रिकॉर्ड- Read More »
  • यूपी में जनगणना का पहला चरण 16 मई से होगा शुरु, राज्यपाल ने जारी किया आदेश- Read More »

Madhya Pradesh : शाजापुर में कुएं में गिरी स्कूल वैन, 3 बच्चों की मौत, भिंड में नदी में डूबे दो बच्चे

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 18, 2019 06:07:52 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

भिंड:  

शाजापुर और भिंड में हुए दो अलग-अलग हादसों में 5 बच्चों की मौत हो गई. बड़ा हादसा शाजापुर के पास रिछोंछा में हुआ, जहां एक स्कूली वैन स्कूल परिसर में ही बने एक कुएं में जा गिरी. इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना के बाद कुंए के आसपास स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. बताया जा रहा है कि वैन की रफ्तार अधिक थी जिसके कारण वैन को घुमाने में गाड़ी कुएं के अंदर चली गई. कुएं में कोई मुंडेर भी नहीं थी. किसी तरह ग्रामीणों ने रस्सी बांधकर वैन को कुएं से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ेंः 'अधिकारी करना चाहते थे रेप', इसलिए BHEL की महिला अफसर ने की आत्महत्या

वहीं दूसरा हादसा भिंड में हुआ, यहां बेशली नदी में दो बच्चों की डूबने के कारण मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों चचेरे भाई थे. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद एक बच्चे के शव को नदी से निकाल लिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बच्चे नहाने नहाते गहरे पानी में चले गए थे.

यह भी पढ़ेंः होशंगाबाद में स्कूल बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 22 बच्चे हुए घायल 

सीएम कमलनाथ ने बताया शोक
हादसे पर सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा कि शाजापुर के रिछोदा में एक निजी स्कूल की स्कूली बच्चों से भरी वैन के कुएं में गिरने की घटना बेहद दुःखद. तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने पीड़ित परिवारों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जाएगी. घटना में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

First Published: Oct 18, 2019 06:07:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो