logo-image

सिकंदराबाद एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट, घटना के बाद चेन पुलिंग कर भागे लुटेरे

सूचना पाते ही जीआरपी थाना प्रभारी डीपी चढ़ार अपने पुलिस बल के साथ कटनी स्टेशन पर पहुंचे और यात्रियों से पूरी जानकारी ली.

Updated on: 10 Aug 2019, 11:14 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सतना से निकली सिकंदराबाद एक्सप्रेस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कुछ अज्ञात लुटेरों ने ट्रेन से सफर कर रहे यात्रियों को लूटने की कोशिश की. घटना सतना और ऊंचेहरा के बीच की बताई जा रही है. वही घटना के शिकार हुए लोगों ने दूरभाष पर कटनी जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद आरपीएफ व जीआरपी पुलिस कटनी मुख्य स्टेशन पहुंच यात्रियों से घटना की जानकारी ली. अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग उठी, इस बड़े नेता ने दिया यह तर्क

दरअसल, दानापुर से सिकंदराबाद जा रही ट्रेन जैसे ही सतना स्टेशन से रवाना हुई, वैसे ही ट्रेन के S1, S3, S5 और S9 कोच में पहले से मौजूद अज्ञात लुटेरों ने अपनी हरकतें शुरू कर दीं. ट्रेन में मौजूद महिलाओं के साथ उन्होंने लूटपाट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की, हालांकि यात्रियों की सतर्कता के कारण वह अपने मंसूबों में पूरी तरह कामयाब नहीं हो सके. वहीं ट्रेन के मैहर पहुंचने से पहले आउटर पर स्लो होते ही ट्रेन के बाहर मौजूद अज्ञात लुटेरों ने भी ट्रेन की खिड़की के समीप बैठी महिलाओं के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने कोशिश की.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के 21 जिलों में बहुत भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

लुटेरों ने कोच S3 के 55 नंबर बर्थ पर मौजूद महिला यात्री का मंगलसूत्र लूट लिया, जिसका कुछ हिस्सा महिला यात्री ने समय रहते पकड़ लिया. घटना की सूचना ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने कटनी जीआरपी को दी गई. सूचना पाते ही जीआरपी थाना प्रभारी डीपी चढ़ार अपने पुलिस बल के साथ कटनी स्टेशन पर पहुंचे और यात्रियों से पूरी जानकारी ली. जिसके बाद अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

यह वीडियो देखें-