logo-image

लोकसभा चुनाव 2019: टिकट मिलने के बाद बोलीं साध्वी, 'हम तैयार हैं'

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है. जिसके बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के खेमें में हलचल मच गई है.

Updated on: 17 Apr 2019, 07:33 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है. जिसके बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के खेमें में हलचल मच गई है. कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा साध्वी को टिकट दे सकती है. बृहस्पतिवार को भाजपा ने आखिर भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आखिर टिकट दे दिया.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने टिकट मिलने के बाद कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. कुछ औपचारिकताएं हैं जिन्हें पूरा करना है. उन्होंने कहा कि मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि मैं जीतूंगी. दिग्विजय सिंह की हार तय है. साध्वी ने कहा कि हमारी लड़ाई उन लोगों के खिलाफ है जो राष्ट्र के खिलाफ हैं.

हम यह धर्मयुद्ध जीतेंगे. साध्वी के टिकट की घोषणा के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा का हम स्वागत करते हैं. साध्वी के नाम की घोषणा के बाद ही भाजपा अपने क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को मनाने में जुट गई है. आपको बता दें कि मालेगांव बम ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम आया था. उन्हें अदालत ने अब दोषमुक्त करार दे दिया है.