logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 21 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 21 Mar 2020, 06:53 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 20 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.



calenderIcon 14:39 (IST)
shareIcon

कोरोना (Corona Virus) के कहर की बड़ी खबर आ रही है. मध्य प्रदेश के जबलपुर में कोरोना के 4 केस पॉजिटिव सामने आए हैं. इस मामले के सामने आने से शहर में हड़कंप मच गया है. जांच के दौरान चारों लोग संक्रमित पाए गए हैं. इन मरीजों को आइसोलेट किया गया है. जिला प्रशासन ने जबलपुर के विक्टोरिया हॉस्पिटल में बने आइसोलेशन वार्ड में इन्हें भर्ती करवाया है. कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद जबलपुर (Jabalpur) में हाई अलर्ट है. इसके साथ ही सामूहिक आयोजन पर भी रोक लगा दी गई है. मां नर्मदा की आरती पर भी रोक लगा दी गई है. शहर के सभी मॉल को भी बंद करने के आदेश दिए गए हैं. जबलपुर में अभी अघोषित शटडाउन जैसे हालात दिख रहे हैं.

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद कार्यकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) शनिवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. वे भोपाल से 11:30 बजे सुबह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरु में रूके कांग्रेस के पूर्व बागी विधायक आज दिल्ली आएंगे. सभी बागी विधायक दिल्ली में आज ही ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करेंगे. कमलनाथ और सोनिया गांधी की मुलाकात प्रदेश की सियासत के लिए काफी मायने रख सकती है. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश के ताजे सियासी घटनाक्रमों को लेकर चर्चा हो सकती है.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस के 20 पूर्व बागी विधायक शनिवार को एक चार्टर्ड एयरक्राफ्ट से बेंगलुरू से भोपाल पहुंचेंगे. सूत्र ने बताया कि 12 दिन रिसॉर्ट में रहने के बाद ये लोग आज भोपाल जाएंगे. एक पार्टी सूत्र ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया कि हमारे पूर्व बागी विधायकों ने आज (शनिवार) को भोपाल के लिए रवाना होने का फैसला किया है, क्योंकि कमलनाथ (Kamalnath) के इस्तीफा देने और शुक्रवार को उनकी सरकार गिरने के बाद अब उन्हें वहां रहने की आवश्यकता नहीं है.

calenderIcon 08:03 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के सियासी ड्रामे का शुक्रवार को अंत हो गया. पिछले कई दिनों से एमपी में सियासी संकट चल रहा था. कमलनाथ ने बहुमत परीक्षण कराने से पहले ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने राजभवन में राज्यपाल लाल जी टंडन से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया. कमलनाथ के इस्तीफे के बाद एक ट्वीट काफी सुर्खियों में है. यह ट्वीट मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया है. जिसमें दावा किया गया है कि 6 महीने के अंदर कमलनाथ फिर बनेंगे मुख्यमंत्री.