logo-image

तीसरी शादी के लिए किया नाबालिग साली का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

दो शादियां कर चुके एक व्यक्ति ने तीसरी शादी करने के लिए 15 वर्षीय साली का अपहरण कर लिया. जिसके बाद पत्नी ने उसकी शिकायत पुलिस में की.

Updated on: 27 Oct 2019, 11:02 AM

खरगोन:

दो शादियां कर चुके एक व्यक्ति ने तीसरी शादी करने के लिए 15 वर्षीय साली का अपहरण कर लिया. जिसके बाद पत्नी ने उसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसके चार बच्चे भी हैं. मामला खरगोन पुलिस थाने का है. यहां के टीआई ललित सिंह डागुर ने बताया कि 17 अक्टूबर को आरोपी ने अपनी साली को झांसे में फंसा कर अपहरण कर लिया.

यह भी पढ़ें- 'Pizza डिलिवरी से पहले उत्तर प्रदेश की पुलिस पहुंचेगी आपके पास'

वह अपने साथ तीन वर्षीय बेटी को भी ले गया. इस बात की खबर तब हुई जब 24 अक्टूबर को आरोपी की पत्नी ने अपनी बहन की गुमशुदगी दर्ज कराई. जांच के बाद पता चला का उसका पति ही उसकी बहन को झांसे में लेकर ले गया है. पत्नी ने पुलिस को बताया कि छोटी बहन शादी के बाद ससुराल आती रहती थी.

यह भी पढ़ें- उद्योगपति मुकेश अंबानी पहुंचे केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम, की विशेष पूजा-अर्चना

उसे नहीं पता था कि उसका पति उसकी बहन को अपने जाल में फंसा लेगा. जब उसे इस बात की भनक लगी तो उसने पति की हरकतों पर ऐतराज किया. जिसके बाद उसका पति साली को लेकर फरार हो गया. पत्नी ने बताया कि आरोपी अपनी तीन साल के बेटे को भी लेकर फरार हो गया. उसी के सहारे वह नाबालिग साली के साथ यहां-वहां रहने लगा.

यह भी पढ़ें- दिवाली पर 6 लाख से अधिक दीयों की रोशनी में नहाई रामनगरी अयोध्या 

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी को महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले के शाहदा से गिरफ्तार किया गया है. उसके चंगुल से दोनों नाबालिगों को छुड़ाया गया. पुलिस ने आरोपी पर अपहरण के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस दोनों नाबालिगों से भी पूछताछ कर रही है. बच्चों को उनकी मां को सौंप दिया गया है.