logo-image

कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा 'BJP वाले देखते-सुनते नहीं हैं, सिर्फ बोलते हैं'

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने सोमवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. भिंड में उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों के सिर्फ मुंह चलते हैं, उनके आंख और कान बंद ही रहते हैं.

Updated on: 10 Sep 2019, 10:29 AM

highlights

  • सीएम कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने सिर्फ वादे ही किए
  • बीजेपी वालों के सिर्फ मुंह चलते हैं और आंख-कान बंद होते हैं
  • 15 सालों तक प्रदेश गरीबी और क्राइम से जूझता रहा

भिंड:

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) ने सोमवार को बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. भिंड (Bhind) में उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) वालों के सिर्फ मुंह चलते हैं, उनके आंख और कान बंद ही रहते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता सिर्फ घोषणाएं करते थे, अब वह हमारी सरकारी की आलोचनाएं करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें- रघुराज प्रताप सिंह 'राजा भइया' के पिता भदरी कोठी में किए गए नजरबंद, ये है कारण

सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) भिंड से विधायक संजीव सिंह कुशवाहा (Sanjeev Singh Kushwaha) के रक्षाबंधन कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे. इस कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) ने विधायक संजीव सिंह कुशवाहा को लेकर अपनी बेबाक राय रखी. उन्होंने कहा कि मैं भिंड के विधायक को वहीं अधिकार देता हूं जो छिंदवाड़ा के विधायक को हैं.

यह भी पढ़ें- महाकाल मंदिर में अब नहीं चढ़ा सकेंगे बाहर से खरीदा दूध, ये है वजह

हमारे लिए पूरा प्रदेश एक समान है. हम किसी को भी अलग-अलग निगाह से नहीं देखते हैं. यही कांग्रेस की पहचान है. 'उन्होंने कहा कि भिंड के विकास के लिए जो भी जरूरी होगा वह कांग्रेस जरूर करेगी.' इस कार्यक्रम पर सीएम कमलनाथ के साथ मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Govind Singh), मंत्री प्रद्युम्न सिंह (Pradyumn Singh), महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) समेत सपा विधायक राजेश शुक्ला (Rajesh Shukla) और निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) भी मौजूद रहे.

इस दौरान सीएम कमलनाथ ने कहा कि 15 साल बाद जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तब यह प्रदेश बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या और बलात्कार से जूझ रहा था.