कमलनाथ के मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के छुए पैर तो BJP ने साधा निशाना, कह डाली बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 12, 2019 07:06:37 AM
ज्योतिरादित्य सिंधिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया। (Photo Credit : फाइल फोटो )

ग्वालियर:  

मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छूने का मामला जोर पकड़ रहा है. तोमर के पैर छूने को बीजेपी ने मंत्री पद का अपमान बताया है. उसने इसे लेकर कमलनाथ सरकार पर हमला बोल दिया है. लेकिन सबसे खास बात ये है कि खुद कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इसका विरोध किया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वह इस घटनाक्रम को लेकर खुश नहीं हैं. बल्कि उन्हें दुख हुआ है.

यह भी पढ़ें- राम मंदिर के बाद अब साक्षी महाराज ने उठाई ये बड़ी मांग

इसलिए उन्होंने कहा है कि आगे से ऐसा न हो. जबकि प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि मैं सिंधिया परिवार का सेवक हूं इसलिए चरणवंदना करता हूं. इसमें आखिर किसी को आपत्ति क्यों है. आपको बता दें कि प्रद्युम्न सिंह तोमर को ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थक माना जाता है. मध्य प्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने इसे लोकतंत्र का अपमान बताया है.

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम कल्याण सिंह बोले, '500 साल का विवाद खत्म, अब बनेगा राम मंदिर' 

हालांकि प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने क्षेत्र में साफ सफाई को लेकर चर्चा में रहते हैं. वह पिछले दिनों नाले में उतरकर सफाई करते हुए नजर आए थे. आपको बता दें कि सुबह कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया रेलवे स्टेशन पर जैसे ही अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे. उस वक्त प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सिंधिया के न सिर्फ पैर छुए, बल्कि उनके पैरों में लेट गए. तोमर की इसी बात से सियासी बवाल मचा हुआ है.

First Published: Nov 12, 2019 07:06:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो