logo-image

कमलनाथ के इस्तीफे की खबर आधारहीन और भ्रामक: शोभा ओझा

शोभा ओझा बोलीं, इस्तीफे को लेकर जो भी खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में प्रकाशित व प्रसारित हो रही हैं, वह सभी पूरी तरह से आधारहीन, भ्रामक व असत्य हैं

Updated on: 26 May 2019, 06:12 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता ने इसका खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है. इस्तीफे की पेशकश के संबंध में जो भी खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में प्रकाशित व प्रसारित हो रही हैं, वह सभी पूरी तरह से आधारहीन, भ्रामक व असत्य हैं.


बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है. बीजेपी को 303 सीटें मिली हैं. एनडीए को कुल मिलाकर 353 सीटें मिली हैं. वहीं कांग्रेस को 52 सीटें मिली हैं. कांग्रेस की इस करारी है से पार्टी के अंदर कलह मची है. पार्टी के अंदर मची इस कलह के बाद सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने इस्तीफे की पेशकश की थी. लेकिन कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने राहुल गांधी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया. वहीं अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था. कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से नहीं बल्कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था. वहीं शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस्तीफे की पेशकश की थी.