logo-image

कमलनाथ के मंत्री सिसोदिया ने कबूला- मैंने एक साल में उद्योग के लिए कुछ नहीं किया

उन्होंने कहा कि मैं अभी एक साल से मंत्री हूं, लेकिन हम औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए कुछ नहीं कर सकते.

Updated on: 03 Feb 2020, 03:02 PM

गुना:

अपने अटपटे बयान की वजह से पिछले दिनों सुर्खियों में आए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कांग्रेस सरकार में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Minister Mahendra Singh Sisodiya) ने इस बार अपनी ही सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि मैं अभी एक साल से मंत्री हूं, लेकिन हम औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए कुछ नहीं कर सकते. साथ ही श्रम मंत्री ने इसको लेकर खेद व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ेंः कैलाश विजयवर्गीय ने दे डाला पीएम मोदी का ही उदाहरण, बोले- नशा इतना भी ना हो कि...

श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया गुना जिले में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने संबोधन में कहा, 'मैं अभी एक साल से मंत्री हूं, लेकिन हम औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए कुछ नहीं कर सकते, मैं खेद व्यक्त करता हूं. आपने आज मुझे यहां बुलाया और मुझे आपके साथ बोलने का अवसर मिला, हम गुना के लिए जो भी कर सकते हैं, हम मध्य प्रदेश सरकार के रूप में करेंगे.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस: मध्य प्रदेश में फैली दहशत, सरकार ने जारी किया टोल फ्री नंबर

इससे पहले मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एक अजीबो गरीब बयान देते हुए खुद को महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा बताया था. जब भाजपा सांसद द्वारा उनको सिंधिया का गुलाम कहने के बारे में प्रतिक्रिया पर पूछा गया तो सिसोदिया ने कहा था, 'उन्होंने मुझे गुलाम नहीं चमचा कहा था. मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं इतने बड़े कद के व्यक्ति का चमचा हूं.' उन्होंने आगे कहा था कि मैं राजनीति छोड़ दूंगा, मगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को नहीं छोडूंगा.