मध्य प्रदेश : शिवराज जी सिर्फ घोषणा करते हैं, मैं आपके सामने काम करूंगा- सीएम कमलनाथ

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : December 04, 2019 11:31:00 AM
मुख्यमंत्री कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ (Photo Credit : News State )

Bhopal:  

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली बड़ी जीत के बाद मंगलवार को पहली बार मुख्यमंत्री कमलनाथ झाबुआ पहुंचे. यहां पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर जनता का आभार जताया. कहा- हमारा आपका संबंध चुनावी नहीं, दिल से है. पूर्व सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराजजी घोषणा की राजनीति करते हैं. मैं घोषणाओं पर विश्वास नहीं करता. आपके सामने काम करूंगा.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश : हनीट्रैप मामले की चांज सीबीआई से कराने की उठी मांग

कांग्रेस को जिताकर भविष्य किया सुरक्षित

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने कांग्रेस को चुनाव जिताकर अपने भविष्य को सुरक्षित किया है. चुनाव के समय मैंने कहा था कि मैं आपसे दिल का संबंध बनाना चाहता हूं. यदि पिछली बीजेपी सरकार ने यहां 15 सालों में कुछ काम किया होता तो आज आपको- मुझे ये आवेदन देने की जरूरत नहीं होती. मुझे खुशी है कि आपने इतनी बड़ी तादात में मुझे आवेदन दिए हैं. क्योंकि आवेदन वहीं दिए जाते हैं, जहां उम्मीद होती है, विश्वास होता है. हमने एक साल में अपनी नीति और नीयत से प्रदेश को आगे ले जाने का काम किया है.

घोषणा नहीं करता, आपके सामने काम करूंगा

मुख्यमंत्री ने कहा- शिवराजजी यहां आते थे और कई घोषणाएं करते थे. लेकिन, मैंने कहा था- मैं घोषणा नहीं करूंगा, जो करूंगा आपके सामने करूंगा. आपको निराश नहीं होने दूंगा. घोषणा करना बहुत आसान है, लेकिन उसे करना मुश्किल है. मैं घोषणा की राजनीति नहीं करता.

सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज के युवाओं को हाथ में काम चाहिए. हम इसी दिशा में प्रयासरत हैं. हमने चुनाव में जो कर्जमाफी का वादा किया था. उसे निभाते हुए पहली किश्त में हमने 21 हजार किसानों का कर्जा माफ किया. भाजपाई आलोचना की राजनीति करते हैं. मैं इनसे कहना चाहता हूं कि आप आइए और मप्र और मप्र के आदिवासियों के हित में सुझाव दीजिए. आप अपने 15 साल का हिसाब दीजिए, हमारे 9 महीनों के काम की आलोचना तब कीजिए. हम पांच -10 तो छोड़िए 15 साल कहीं नहीं जाने वाले हैं.

First Published: Dec 04, 2019 11:31:00 AM

RELATED TAG: Mp News, Kamal Nath,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो