कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'मोदी चाहे जहां जाएं, नारे उन्हीं के लगते हैं'

News State Bureau  | Reported By : जीत शर्मा |   Updated On : July 06, 2019 04:26:04 PM
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरू कर दी है. बीजेपी का देश में 11 करोड़ सदस्यों वाले संगठन का कुनबा 20 करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य है. मध्य प्रदेश में भी यह अभियान शुरू हो चुका है. राजधानी भोपाल में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस अभियान की शुरुआत की. इस मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 2 करोड़ कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य था, लेकिन कार्यकर्ताओ में 5 करोड़ बनाने का उत्साह है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की जनता पर दोहरी मार, पेट्रोल 4.48 और डीजल 4.40 रुपये महंगा

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. लोकसभा चुनाव के बाद भोपाल के कार्यकर्ताओं से यह उनकी पहली मुलाकात है. उन्होंने कहा कि भोपाल की सीट की चर्चा पूरे देश में थी, लेकिन भोपाल के कार्यकर्ताओं ने जिता कर दिखाया. उन्होंने कहा कि देश में बड़ी जीत के नायक मोदी और रणनीति कार अमित शाह है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ेगी तो देश मजबूत होगा, क्योकि हमारे लिए देश पहले है और दल बाद में है. उन्होंने कहा कि मोदी चाहे कालों के देश में जाएं या गोरों के, हर जगह उन्हीं के नारे लगते हैं. कैलाश ने कहा कि पहले सिर्फ चाइना, अमेरिका, जापान और रूस जैसे देशों की सुनी जाती थी, लेकिन अब भारत के प्रधानमंत्री जब तक न बोले कोई भी अपनी बुक बैंड नहीं करता.

यह भी पढ़ें- अक्षम कर्मचारियों को हटाने की तैयारी में कमलनाथ सरकार, एक महीने में मांगी रिपोर्ट

नेहरू और गांधी को निशाने पर लेते हुए बीजेपी महासचिव ने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू की तुष्ट करण की नीति के चलते आज भी कश्मीर समस्या बना हुआ है. जबकि महात्मा गांधी ने भारत के विभाजन में स्वीकृति दी थी, जिसके बाद पूरा बंगाल पाकिस्तान में जा रहा था. डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी ने बंगाल को बचाया और बंगाल आज श्याम प्रसाद मुखर्जी की देन है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 06, 2019 02:19:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो