कैलाश विजयवर्गीय बोले- जिस दिन केंद्रीय नेतृत्‍व ने हां कर दी, कमलनाथ सरकार गिर जाएगी

Kunwar Aditya SIngh  |   Updated On : January 11, 2019 04:53:13 PM
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

इंदौर:  

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने देपालपुर के हातोद में एक आम सभा को संबोधित करते हुए कहा, अगर केंद्रीय नेतृत्व से इशारा मिल जाए 15 दिन में सरकार पलट दूंगा. केंद्रीय नेतृत्‍व ने बोल दिया कि खेल कर दो तो एक झटके में कर देंगे. उनके इस बयान से मध्‍य प्रदेश में विवाद खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कमलनाथ सरकार गिराने की कोशिश कर रही है. 

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार भाजपा की कृपा से चल रही है और जिस दिन भाजपा आलाकमान को छींक भर आ गयी, उसी दिन मध्यप्रदेश में भाजपा फिर से सत्ता में आ जायेगी. उन्होंने इंदौर में भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, " कमलनाथ सरकार हमारी कृपा से चल रही है. जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जायेगा ना….."

विजयवर्गीय बोले- "विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के फैलाये भ्रम जाल के कारण प्रदेश में वोट थोड़ा इधर-उधर चला गया. लेकिन हमें निराश नहीं होना है." विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ढांढ़स बंधाते हुए कहा, "प्रदेश हमारे हाथ से चला गया, कोई बात नहीं. प्रदेश कभी भी वापस हमारे पास आ जायेगा. जिस दिन दिल्ली वालों को केवल एक छींक आ जायेगी, उसी दिन प्रदेश में हमारी सरकार बन जायेगी."

उन्होंने यह भी कहा, "हम पिछले 15 साल से गाली देना भूल ही गये थे. चूंकि इस अवधि में राज्य में हमारी सरकार थी, तो अधिकारियों को केवल एक फोन करने पर हमारे काम हो जाते थे. अब हम सुबह साढ़े पांच बजे उठकर गाली याद करेंगे. जो अधिकारी काम नहीं करेगा, हम उसकी पूजा तो नहीं करेंगे."

First Published: Jan 11, 2019 04:53:05 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो