BREAKING NEWS
  • IND vs SA: टीम इंडिया के लिए 'निर्दयी' रहा है बेंगलुरू का चिन्नास्वामी स्टेडियम, देखें आंकड़े- Read More »

ममता बनर्जी का गला दबाते हुए इंदौर में लगे कैलाश विजयवर्गीय के बैनर, बताया बंगाल का असली टाइगर

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 05:18:05 PM
यही पोस्टर लगा है।

यही पोस्टर लगा है।

इंदौर:  

पश्चिम बंगाल में भाजपा का परचम लहराने वाले राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के आज इंदौर आने पर उनके समर्थकों ने कुछ अलग अंदाज में उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट के रास्ते में उनके लिए बड़े-बड़े बैनर लगी है. बैनर बड़ा ही विचित्र है क्योंकि उसमें कैलाश विजयवर्गीय एक शेरनी का गला दबाते हुए दिख रहे हैं.

शेरनी के चेहरे पर ममता बनर्जी का फोटो लगा हुआ है. समर्थकों ने यह पोस्टर लगाकर यह बताने की कोशिश की है कि बंगाल का टाइगर कैलाश हैं. जिन्होंने वहां पर वर्षों से दमदारी से राजनीति करने वाली ममता बनर्जी की सत्ता का गला दबा दिया. वहां बीजेपी के पास पहले 2 लोकसभा सीटें थी. 4 साल की मेहनत के बाद विजयवर्गीय ने भाजपा की झोली में 18 सीटें लाकर रख दी.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अब इस बात के लिए कैलाश विजय वर्गीय की सार्वजनिक तौर पर आम सभा में तारीफ कर चुके हैं. शाह कहते हैं कि यदि ममता बनर्जी किसी से डरती है तो उसका नाम कैलाश है. विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश की सत्ता को त्याग कर संगठन का रास्ता अपनाया.

अमित शाह के कहने पर पश्चिम बंगाल में पार्टी का झंडा ऊंचा करने में लग गए. विजयवर्गीय ने कहा था कि मैं यहां खूब मेहनत करूंगा. रात दिन मेहनत करके विजयवर्गीय ने जिस तरीके से बंगाल में परचम फहराया है. उसे लगता है कि भाजपा में संगठन के अंदर पदाधिकारियों की बात करें तो अमित शाह के बाद कैलाश विजयवर्गीय का नाम ही आता है.

First Published: Jun 11, 2019 05:12:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो