राज्यसभा जाने की अटकलों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, 'कुर्सी' पाना नहीं...

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2020 05:37:38 PM
राज्यसभा जाने की अटकलों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, 'कुर्सी' पाना नहीं...

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Photo Credit : फाइल फोटो )

भोपाल:  

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने राज्यसभा जाने की अटकलों के बीच बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं कभी कुर्सी के पीछे नहीं भागता हूं. कुर्सी पाने के बजाए उसे छोड़ना बड़ी बात होती है. उनके इस बयान के मध्य प्रदेश में पिछले साल हुए चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद की दावेदारी से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः शराब पर मध्य प्रदेश में सियासी घमासान, आरोप-प्रत्यारोप का चल पड़ा दौर

कुर्सी पाना नहीं छोड़ना बड़ी बात
ज्योतिरादित्य सिंधिया सेवादल के कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं कभी भी कुर्सी के पीछे नहीं भागता. कुर्सी पाने के बजाए उसे छोड़ना बड़ी बात होती है. उनके इस बयान को विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद की दावेदारी छोड़ने के तौर पर देखा जा रहा है. चुनाव के बाद सिंधिया समर्थकों ने उन्हें मुख्यमंत्री बजाए जाने का समर्थन किया था. सेवादल के कार्यक्रम को इससे पहले सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी संबोधित कर चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः चाहे जो हो जाए, हम तो नागरिकता संशोधन कानून लागू करेंगे- अमित शाह

दीपिका पादुकोण का किया समर्थन
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएए और एनआरसी को लेकर केंद्र पर जमकर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि जिस तरह नोटबंदी के दौरान लोगों लाइन में खड़ा किया गया. उसी तरह एक बार फिर लोगों को लाइन में लगाते की तैयारी की जा रही है. उन्होंने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का समर्थन करते हुए कहा कि मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा. उन्होंने अपनी आवाज उठाकर साहस का काम किया है.

First Published: Jan 13, 2020 05:37:38 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो