logo-image

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे ग्वालियर, समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन के अपने दौरे पर आज ग्वालियर पहुंचे. ग्वालिय स्टेशन पर समर्थकों की भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया.

Updated on: 03 Sep 2019, 01:31 PM

ग्वालियर:

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन के अपने दौरे पर आज ग्वालियर पहुंचे. ग्वालिय स्टेशन पर समर्थकों की भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया. पीसीसी चीफ पद के लिए दावेदारी के मुद्दे पर सिंधिया बोले कि मैं किसी की अगर-मगर का जवाब नहीं देता. लेकिन उन्होंने कहा कि हाईकमान जो फैसला करेगा वह मंजूर होगा.

यह भी पढ़ें- बसपा नेताओं के जूते का दाम पूछकर ट्रोल हो गए बलिया के डीएम साहब, अब मांगी माफी 

कांग्रेस अपनी गुटबाजी से परेशान है इस पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस एक है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष का पद खाली है. सिंधिया का आज का दौरा एक शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है. सिंधिया समर्थक उन्हें पीसीसी चीफ बनाने के लिए लगातार तरह-तरह के दबाव बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- योगी कैबिनेट बैठक में 6 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए कौन से फैसले हुए

भोपाल में पोस्टर वार के बाद अब मेरा नेता मेरा स्वाभिमान स्लोगन के साथ विज्ञापन निकाले गए हैं. सिंधिया के समर्थक लगातार पार्टी से इस्तीफे की भी धमकी दे रहे हैं. कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन ग्वालियर में ही रहेंगे. इस बीच वो कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- स्मृति जी ध्यान दीजिए! UP पुलिस के सिपाही ने रिपोर्ट लगाने के नाम पर महिला से की 'गंदी बात'

सुबह साढ़े 9 बजे वह शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे. सिंधिया के ग्वालियर आने की खबर सुनकर सिंधिया के समर्थक उनके स्वागत के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए. पीसीसी चीफ पद के लिए उनकी दावेदारी और बीजेपी में उनके जाने की खबरों के बीच यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

बीजेपी में जाएंगे सिंधिया!

ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र का प्रभारी बनाए जाने के बाद उनकी नाराजगी की लगातार खबरें आ रही हैं. इस बीच चर्चा यह भी है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. जिससे उनके बीजेपी में जाने की अटकलें भी आने लगी. हलांकि सीएम कमलनाथ ने सिंधिया की नाराजगी से संबंधित किसी भी बात से इनकार किया.