logo-image

ITBP जवान ने कमलनाथ सरकार को दी धमकी, कहा-पान सिंह तोमर की तरह बंदूक उठाने पर मजबूर ना करें

भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) हवलदार अमित सिंह ने फेसबुक पोस्ट के जरिए मध्य प्रदेश सरकार को धमकी दी है. न्याय नहीं मिलने पर पान सिंह तोमर बनने की धमकी दी.

Updated on: 25 Aug 2019, 05:36 PM

नई दिल्ली:

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के एक जवान ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है. जवान ने फेसबुक पर लिखा, 'मध्य प्रदेश सरकार मेरे और मेरे भाई के साथ न्याय नहीं करती है तो पान सिंह तोमर बनने में देर नहीं लगेगी. '

भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) हवलदार अमित सिंह ने फेसबुक पोस्ट के जरिए मध्य प्रदेश सरकार को धमकी दी है. दरअसल, मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक हनुवंतिया जल पर्यटन स्थल पर निजी सुरक्षा गार्डों के हमले में कथित तौर पर 80 प्रतिशत दृष्टि गंवाने वाले अपने छोटे भाई को न्याय दिलाने के लिए जवान ने यह पोस्ट लिखी है.

पुलिस इस मामले में निष्क्रियता दिखा रही है. जिससे नाराज जवान ने धमकी देते हुए फेसबुक पर लिखा, 'मध्य प्रदेश सरकार हनुवंतिया टूरिस्ट कॉम्पलेक्स वाले हादसे पर मेरे परिवार और मेरे भाई के साथ न्याय करे...मजबूर ना करे एक नया पान सिंह तोमर बनने के लिए, मुझे बंदूक की ट्रेनिंग नहीं लेनी पड़ेगी.

इसे भी पढ़ें:UAE ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया सम्मान तो पाकिस्तानियों को क्यों लगी मिर्ची, जानें यहां

जवान अमित ने कहा है कि हनुवंतिया टूरिस्ट कॉम्पलेक्स के पास सुरक्षा गार्डों ने मेरे भाई के साथ मारपीट की. जिसकी वजह से उसके आंख पर गंभीर चोट आई है और उसने अपनी एक आंख की 80 प्रतिशत रौशनी खो दी है. पुलिस हमारी मदद नहीं कर रही है.