logo-image

इंदौरः बच्ची से रेप के आरोपी पर पेशी के दौरान हमला, वकीलों ने दौड़ाकर पीटा

पुलिस आरोपी को पेशी के लिए कोर्ट लेकर पहुंची थी. पेशी के बाद जब पुलिस आरोपी को लेकर जाने लगी तो वकीलों ने उस पर हमला बोल दिया.

Updated on: 07 Dec 2019, 02:33 PM

इंदौर:

इंदौर में नाबालिग से रेप के आरोपी की पेशी के दौरान हमले का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी को पेशी के लिए कोर्ट लेकर पहुंची थी. पेशी के बाद जब पुलिस आरोपी को लेकर जाने लगी तो वकीलों ने उस पर हमला बोल दिया. वकीलों ने आरोपी की पिटाई की. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने किसी तरह आरोपी को वकीलों से बचाकर निकल सकी. 


बच्ची से रेप के मामले में इंदौर पुलिस एक आरोपी को लेकर कोर्ट पहुंची थी. आरोपी को पेशी के बाद पुलिस जेल लेकर जा रही थी. इसी दौरान वकीलों को इसकी जानकारी मिल गई. वकीलों ने आरोपी पर हमला कर दिया. वीडियो में वकील आरोपी को पीटते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने किसी तरह आरोपी को वकीलों से बचाया.

उन्नाव और हैदराबाद की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है. हैदराबाद में पुलिस एनकाउंटर में चारों आरोपियों के मारे जाने के बाद लोगों ने पुलिस की काफी वाहवाही की. लोगों ने पुलिस की कार्रवाई की सही ठहराया है. देश भर में अब रेप के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है. वहीं यूपी के उन्नाव में भी गैंग रेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जिंदा जला दिया. पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब उत्तर प्रदेश में इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा के बाहर धरना दिया तो बसपा प्रमुख मायावती ने महिला सुरक्षा को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की. प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को उन्नान रेप पीड़िता के परिजनों ने मिलते पहुंचीं.