logo-image

मध्य प्रदेश : जूनियर छात्र के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में दो गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी छात्रों ने 19 जनवरी की रात पीड़ित छात्र को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. दोनों आरोपी एक चर्चित स्कूल के कक्षा 10 और 11 के छात्र हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 07:00 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के इंदौर के एक स्कूल में नाबालिग छात्र के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. सोमवार को निपनिया इलाके में पुलिस ने दो छात्रों को कक्षा 8 के एक छात्र के साथ स्कूल हॉस्टल में गुदा मैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी छात्रों ने 19 जनवरी की रात पीड़ित छात्र को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. दोनों आरोपी एक चर्चित स्कूल के कक्षा 10 और 11 के छात्र हैं.

विजयनगर इलाके के सिटी पुलिस अधीक्षक (एसपी) पंकज दीक्षित ने बताया, 'हमें रिपोर्ट मिला कि कक्षा 8 के एक 11 वर्षीय छात्र को उसके सीनियर्स द्वारा स्कूल हॉस्टल में जबरदस्ती डांस करवाया गया और मसाज करवाया गया. आरोपियों ने उससे यौन उत्पीड़न करने की कोशिश भी की थी.'

उन्होंने कहा कि आरोपियों में एक नाबालिग है. हमने पॉक्सो एक्ट (बच्चों का संरक्षण अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि बार-बार कॉल करने के बाद भी स्कूल के प्रिंसिपल से संपर्क नहीं हो पाया.

और पढ़ें : दिल्ली : नाले में दम घुटने से सफाई कर्मचारी की मौत, ठेकेदार की तलाश जारी

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'रविवार दोपहर पीड़ित के मां-बाप द्वारा शिकायत कराने के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-377 (अप्राकृतिक संबंध) और धारा-34 (समान नियति के साथ कई लोगों द्वारा किया गया कृत्य) के तहत केस दर्ज किया गया है.'