BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

भोपाल: प्रज्ञा ठाकुर ने वापस लिया नामांकन, कहा नहीं लड़ेंगी चुनाव

News State Bureau  |   Updated On : April 27, 2019 05:28:48 PM
निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली प्रज्ञा के साथ साध्वी प्रज्ञा. (फाइल फोटो)

निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली प्रज्ञा के साथ साध्वी प्रज्ञा. (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

भोपाल:  

मध्य प्रदेश के भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. लेकिन यह प्रज्ञा ठाकुर भाजपा की प्रत्याशी नहीं हैं. बल्कि यह प्रज्ञा ठाकुर निर्दलीय प्रत्याशी हैं. निर्दलीय प्रज्ञा ठाकुर शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गईं और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपना समर्थन दे दिया.

आपको बता दें कि भजापा ने भोपाल सीट से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है. इसी बीच एक और प्रज्ञा ठाकुर ने मंगलवार को अपना नामांकन किया. एक ही नाम की दो प्रज्ञा के मैदान में आने से भाजपा परेशान हो गई. क्योंकि भाजपा को डर था कि लोग एक ही नाम के दो बटन को देखकर भ्रमित हो जाएंगे.

इसी को देखते हुए भाजपा की प्रज्ञा ठाकुर निर्दलीय प्रज्ञा ठाकुर को घर बुलाया. दोनों प्रज्ञा ने आपस में बात करके तय किया कि निर्दलीय प्रज्ञा ठाकुर भाजपा ज्वाइन करेंगी और अपना समर्थन भाजपा की प्रज्ञा ठाकुर को देंगी. शुक्रवार शाम को निर्दलीय प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा ज्वाइन कर ली . शनिवार को उन्होंने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया. निर्दलीय प्रज्ञा के चुनाव न लड़ने की घोषणा के बाद साध्वी और भाजपा ने चैन की सांस ली.

First Published: Apr 27, 2019 05:25:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो