BREAKING NEWS
  • JNU : एचआरडी के पैनल से बातचीत के बाद भी नहीं माने छात्र, जारी रहेगा प्रदर्शन- Read More »

पत्नी की प्रेम संबंध की शंका में की हत्या, पुलिस के सामने किया यह खुलासा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 13, 2019 06:02:57 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

रतलाम:  

पत्नी के किसी और से प्रेम संबंध की शंका में पति ने उसकी आधी रात को गला दबाकर हत्या कर दी. हैरानी की बात है कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित पति थाने पहुंचा और पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस ने मामले की जानकारी मृतका के परिजनों को दी. सूचना मिलने पर प्रतापगढ़ (राजस्थान) से मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मायके पक्ष को सौंप दिया.

आरोपित पति अनीस कुरैशी पिता मोहम्मद शरीफ कुरैशी (35) निवासी ग्राम तामेसरा जिला बांसवाड़ा (राजस्थान) हालमुकाम स्थानीय चार चक्की चौराहा के समीप लालजी का बाग कई वर्षों से पत्नी नाजनीन के साथ रतलाम आकर रह रहा था. अनीस लोडिंग वाहन चलाने का काम करता था. नाजनीन मूल रूप से राजस्थान के प्रतापगढ़ की रहने वाली थी। जानकारी के मुताबिक दोनों का विवाह करीब 15 साल पहले हुआ था.

यह भी पढ़ेंः दिवाली से पहले महिलाओं को रजिस्ट्री कराने में बड़ा तोहफा देगी कमलनाथ सरकार, जानिए क्या होगा फायदा

प्रेम संबंध के शक में करता था मारपीट
अनीस को काफी समय से नाजनीन का किसी और के साथ प्रेम संबंध का शक था. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. पिछले कुछ समय से पति-पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था और पति पत्नी से मारपीट करता था. नाजनीन ने पति की पुलिस से भी शिकायत की थी लेकिन तब मामला सुलझा लिया गया था. शनिवार-रविवार की रात करीब डेढ़ बजे पति-पत्नी के बीच दोबारा विवाद हुआ. इस दौरान आरोपित पति अनीस ने पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ेंः 100 रुपये से भी कम बिजली बिल देख खिले उपभोक्ताओं के चेहरे, दिवाली से पहले मिला बड़ा गिफ्ट

मकान मालिक से प्रेम संबंध का था शक
नाजनीन की मां शहनाज ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले दामाद अनीस पत्नी व बच्चों के साथ हाट रोड पर सलीम नामक व्यक्ति के मकान में किराये पर रह रहा था। बाद में वहां से मकान खाली कर चार चक्का चौराहा के पास आकर रहने लगा. एक साल पहले अनीस ने फोन कर बताया था कि नाजनीन व सलीम के बीच प्रेम संबंध है। तब उन्होंने दोनों को बुलाकर समझा दिया था. नाजनीन के दो पुत्र व एक पुत्री है. नाजनीन की बेटी ने बताया कि रात में मम्मी व पापा के बीच झगड़ हुआ था। मम्मी ने कहा था वह उनके साथ नहीं रहेगी। इसके बाद पापा ने गला दबा दिया। इससे नाजनीन की मौत हो गई. 

Highlights

  • पति को था पत्नी का किसी और प्रेम संबंध का शक, गला दबाकर कर दी हत्या
  • हत्या के बाद आरोपी अनीस थाने पहुंचा, पुलिस के सामने कबूल किया जुर्म
  • 15 साल पहले हुई थी दोनों की शादी, पति अक्सर करता था झगड़ा
First Published: Oct 13, 2019 06:02:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो