BREAKING NEWS
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »
  • ह्यूस्टन में बसे कश्मीरियों की जुबान से सुने कश्मीरी पंडितों के कत्लेआम की कहानी- Read More »
  • PM Modi in Houston: पीएम मोदी का ह्यूस्टन में कश्मीरी डेलिगेशन से मिलने पर पाकिस्तान को क्यों लगी मि- Read More »

भाई को रास नहीं आई बहन की लव मैरिज, इसलिए दोनों को डंपर से रौंद डाला

आईएएनएस  |   Updated On : September 06, 2019 02:25:51 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिवपुरी:  

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, यहां चचेरे भाई ने अपनी बहन और जीजा को डंपर से कुचलकर मार डाला. घटना के बाद से आरोपी फरार है और गांव में तनाव है, जिसके चलते पुलिस बल की तैनाती की गई है.

यह भी पढ़ेंः उमंग सिंघार से विवाद पर दिग्विजय सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सोनिया गांधी और कमलनाथ ही करें कुछ

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, खनियांधाना थाना क्षेत्र के देवखो गांव की रहने वाली रामरती लोधी ने पति को छोड़ दिया था और अपने प्रेमी विजय लोधी से विवाह करने के बाद उसके साथ रहने लगी थी. बीते पांच साल से दोनों साथ रह रहे थे, उनका एक बच्चा भी है. रामरती का परिवार इससे नाराज था. कई बार विवाद भी हो चुका था. गुरुवार को विजय और रामरती मोटर साइकिल से बच्चे के साथ गांव लौट रहे थे, तभी रामरती के चचेरे भाई केरन लोधी ने डंपर से टक्कर दी. जिससे रामरती और विजय की मौत हो गई, मगर बच्चा गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए झांसी भेजा गया है. 

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के राजगढ़ में खुले में पशु छोड़ने पर होगी 6 माह की जेल

खनियांधाना थाने के प्रभारी सुनील खेमरिया ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है. माहौल खराब न हो इसके लिए फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. बताया गया है कि गुरुवार को संतान सप्तमी का पर्व था और रामरती ने खुद व्रत रखा था और बेटे की लंबी उम्र की प्रार्थना के लिए पूजन सामग्री लेने बाजार गई थी, तभी रास्ते में डंपर चालक उसके चचेरे भाई केरन लोधी ने रामरती और उसके पति पर डंपर चढ़ा दिया. 

यह भी पढ़ेंः स्कूल का टॉयलेट साफ करने वाले कटनी के इस शिक्षक से पूरे देश को सीखना चाहिए

बताया जाता है कि पहले रामरती की शादी किसी और गांव में हुई थी, लेकिन बाद में ससुराल में पति से नहीं बनने के चलते वह वापस घर आ गई थी. अपनी मर्जी से ग्राम मजरा मोटा निवासी विजय के साथ रहने लगी थी, जब गांव वालों ने इस पर आपत्ति जताई तो गांव में पंचायत हुई. इसके बाद दोनों की विधिवत कोर्ट मैरिज कराई गई, फिर गांव में हिदू रीति रिवाज से भी दोनों ने विवाह किया, लेकिन भाई और परिवार के कई सदस्य इससे नाराज थे.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Sep 06, 2019 02:25:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो