logo-image

Honeytrap Case: SIT में हुए फेरबदल पर शिवराज सिंह चौहान ने उठाए सवाल, कहा- ये ऐसा मजाक है कि...

इस मामले के लिए गठित एसआईटी चीफ (SIT Chief) को बदल दिया गया है. अब राजेंद्र को एसआईटी प्रमुख बनाया गया है

Updated on: 02 Oct 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

हनीट्रैप मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है. उन्होंने इस मामले में गठित SIT में हुए फेरबदल पर बयान दिया है. उन्होंने एसआईटी के गठन की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा, ये ऐसा मजाक है जो ऐसी गम्भीर घटना के प्रति सरकार के दृष्टिकोण को दर्शाता है. रोज रोज जिस तरह से SIT में परिवर्तन हो रहे है वो शुभ नहीं है.

उन्होंने कहा, मैंने पहले भी कहा था कानून को अपना काम करने देने चाहिए. यदि रोज आप SIT में बदलाव करेगे तो संदेह के बादल तो खड़े होंगे और ऐसे मामले में शासन को संदेह से परे रहना चाहिए. इसके अलावा इंदौर में दिए दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, .महात्मा गांधी भारत के नहीं पूरे विश्व के है.
आज जयंती के अवसर पर इस तरह छुद्र बातें दिग्विजयसिंह जी को नहीं करनी चाहिए.  मैं उनसे अपील करता हूं कि गांधी की 150वी जयंती को, वो गंभीरता से मनाने का प्रयास करें ताकि दलों की राजनीति से उठकर, हम एक बेहतर भारत और विश्व के निर्माण का प्रयास करें. बता दें, दिग्विजय सिंह ने कहा था कि लोग सोशल मीडिया पर नाथूराम गोडसे का महिमामंडन कर रहे है, और गांधी का अपमान कर रहे है. इसी बयान पर शिव राज सिंह चौहान ने उनपर निशाना साधा था.

वहीं बात करें हनीट्रैप मामले की तो इस मामले के लिए गठित एसआईटी चीफ (SIT Chief) को बदल दिया गया है. अब राजेंद्र को एसआईटी प्रमुख बनाया गया है. डीजीपी पर सवाल उठाने वाले साइबर डीजीपी का भी तबादला कर दिया गया है. नई टीम में मिलिंद कंसकर और रुचि वर्धन को सदस्य बनाया गया है. बता दें कि हनी ट्रैप मामले की जांच करने की जिम्मेदारी संजीव शमी (sanjeev shami) को दी गई थी, लेकिन उन्हें एसआईटी प्रमुख के पद से हटा दिया गया है.