logo-image

हनी ट्रैप मामला: जांच में आया प्रमुख सचिव का नाम, CM से शिकायत

मध्य प्रदेश के सहनी ट्रैप मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हर रोज एक न एक चौंकाने वाला नाम सामने आ रहा है. शनिवार को सरकार में कार्यरत एक प्रमुख सचिव का नाम भी सामने आया है.

Updated on: 29 Sep 2019, 09:54 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के सहनी ट्रैप मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हर रोज एक न एक चौंकाने वाला नाम सामने आ रहा है. शनिवार को सरकार में कार्यरत एक प्रमुख सचिव का नाम भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि ग्वालियर के एक बिल्डर और हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों के संग मिलकर वह सीनियर IAS अफसरों का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप: DGP और STF के स्पेशल डीजी का विवाद CM कमलनाथ तक पहुंचा 

हनी ट्रैप मामले में प्रमुख सचिव, बिल्डर और गैंग के सदस्यों के इस गठजोड़ की शिकायत सीएम कमलनाथ तक पहुंची है. इसके लिए सीएम को शिकायती पत्र भी भेजा गया है. प्रमुख सचिव और बिल्डर के गैंग से जुड़े होने की खबर आने के बाद यह मामला और भी हाईलाइट हो गया है.

यह भी पढ़ें- मनचलों को लड़की ने सिखाया सबक, खंभे से बांधकर चप्पलों से पीटा

एक निजी टीवी चैनल के मुताबिक कृषि मंत्रालय में सक्रिय रहा यह गठजोड़ सरकार के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को फंसाने और उन्हें ब्लैकमेल करने का धंधा चलाता था. सीनियर IAS अफसरों को फंसाने या विभाग के सरकारी आदेशों के जरिए ब्लैकमेल करने में यह गैंग सक्रिय रहता था.

सीएम से ये शिकायत की गई

हनी ट्रैप गैंग ने सबसे ज्यादा कृषि विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग के साथ व्यापारी और कंपनियों को करोड़ो का सरकारी काम गलत तरीके से दिलाया. ग्वालियर का ब्लडर प्रमुख सचिव का पारिवारिक मित्र है. शिकायत में दो मोबाइल नंबरों पर बातचीत की जांच की मांग की है. मंत्रालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की भी मां की है.