logo-image

हनी ट्रैप कांड में हुआ नया खुलासा, आरोपी महिलाओं ने 6 और छात्राओं को फंसाया था

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप कांड में सीआईडी जांच के दौरान आरोपी महिलाओं से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है.

Updated on: 04 Nov 2019, 02:46 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप कांड में सीआईडी जांच के दौरान आरोपी महिलाओं से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी महिलाओं ने पूछताछ में खुलासा किया है कि छात्रा के साथ-साथ भोपाल की 6 और कॉलेज छात्राओं के साथ-साथ भोपाल की 6 और कॉलेज छात्राओं का इस्तेमाल उन्होंने रसूखदारों को फंसाने के लिए किया था. सीआईडी अब उन छात्राओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें- कुश्ती के दौरान पहलवान को आया हार्ट अटैक, एक बार गिरा तो फिर न उठा

मध्य प्रदेश के हनीट्रैप कांड में एसआईटी के अलावा मानव तस्करी के मामले में सीआईडी जांच कर रही है. सीआईडी ने मानव तस्करी के मामले में भोपाल की और छतरपुर की महिला को आरोपी बनाया है. इस मामले में फंसी राजगढ़ की आरोपी छात्रा के पिता ने इंदौर में दोनों महिलाओं पर मानव तस्करी की जीरो FIR की थी.

यह भी पढ़ें- अनोखी प्रथा: यहां पान खिला कर चुना जाता है जीवनसाथी

जिसकी डायरी इंदौर से भोपाल के अयोध्यानगर थाने भेज दी गई है. दोनों महिला आरोपी सीआईडी की रिमांड पर हैं. सूत्रों के मुताबिक आरोपी महिलाओं ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. महिलाओं ने बताया कि अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में उनका एक फ्लैट है जिसमें छात्रा को रखा गया था. वहीं से छात्रा को रसूखदार लोगों को फंसाने के लिए भेजा जाता था.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने बताया कि आखिर वह RSS का विरोध क्यों करते हैं

आरोप है कि फ्लैट एक आईएएस अधिकारी ने आरोपी महिला को खरीद कर दिया था. जानकारी मिली है कि हनी ट्रैप के जरिए रसूखदारों को फंसाने के लिए भोपाल और छतरपुर की ये आरोपी महिलाएं कॉलेज की छात्राओं को इस्तेमाल में लाती थीं. ये महिलाएं छात्राओं से पहले मिलती थीं और उन्हें कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का लालच देती थीं. जब छात्राएं इनके झांसे में आ जाती थीं तो उन्हें फिर अयोध्या नगर स्थित फ्लैट में रखा जाता था. इस फ्लैट में कई रसूखदारों को हनीट्रैप का शिकार बनाया जा चुका है. सूत्रों के मुताबिक इसमें एक आईएएस अधिकारी भी शामिल है.