logo-image

ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बीजेपी की बत्तीसी टूट जाएगी, कमलनाथ के मंत्री ने बोला हमला

मध्यप्रदेश में सत्ता और विपक्ष के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है.

Updated on: 02 Aug 2019, 07:48 AM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में सत्ता और विपक्ष के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. बीजेपी नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान के जवाब में राज्य सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बत्तीसी टूट जाएगी. पटवारी ने कांग्रेस कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए नेता प्रतिपक्ष भार्गव के बयान पर पलटवार किया और विधानसभा में सरकार के एक विधेयक का बीजेपी के दो विधायकों के समर्थन का हवाला दिया.

यह भी पढ़ें- गैर हिंदू से खाना न लेने वाले को पुलिस ने दी चेतावनी, कहा- अगर ऐसा दोबारा किया तो

बीजेपी के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान का जवाब देते हुए पटवारी ने गुरुवार को कहा, 'न तो लोहे के चने चबाएंगे और न ही दांत तुड़वाएंगे, अभी तो दो दांत टूटे हैं आपके और अभी आने वाले समय में ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बत्तीसी भी टूट जाएगी.'

यह भी पढ़ें- क्रॉस वोटिंग करने वाले दोनों विधायकों ने फिर बढ़ाई बीजेपी की चिंता, किया ऐसा काम

बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार के मंसूबों पर सवाल उठाते हुए बीजेपी विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया था. उनका कहा था कि कांग्रेस बीजेपी के आर्थिक तौर पर कमजोर और कमजोर तबके के विधायकों को बहला-फुसलाकर प्रलोभन देकर इस कोशिश में है कि उन्हें समर्थन दे दें, मगर ऐसा नहीं होना वाला है, क्योंकि बीजेपी के विधायक लोहे के चने के समान हैं, जिन्हें जो भी चबाने की कोशिश करेगा, उसके दांत टूट जाएंगे.

यह वीडियो देखें-