logo-image

सहारा देने की बजाय पोते और बहू ने दादा-दादी को बेरहमी से पीटा, देखें VIDEO

बुजुर्ग दंपत्ति ने आरोप लगाया है कि बहू और पोता भरण पोषण के नाम पर 35 हजार रुपये महीने की मांग कर रहे हैं और संपत्ति में हिस्सेदारी मांग रहे हैं.

Updated on: 01 Aug 2019, 10:32 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां संपत्ति के लिए एक बुजुर्ग दंपति को उसके पोते और बहू ने घर में घुसकर बेरहमी से पीटा. आरोप हैं कि बुजुर्ग दंपति को ये दोनों पिछले 2 साल के प्रताड़ित कर रहे हैं और उसके साथ मारपीट की जाती है. फिलहाल बुजुर्गों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- अब आपके द्वार पहुंचेगी आपकी सरकार, मध्य प्रदेश में आज से शुरू करने जा रहा है ये अभियान

जानकारी के मुताबिक, गोलकी माधवगंज चौराहे के पास घनश्याम दास अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके दो बेटे थे. बड़ी बेटी शंकर लाल चौधरी का निधन हो चुका है. उसकी पत्नी यानी घनश्याम दास की बहू और पोता इसी घर की तीसरी मंजिल पर बाहरी हिस्से में रहते हैं. पहले यह दोनों दूसरी जगह रहा करते थे. घनश्याम दास की पत्नी, छोटा बेटा और बहू उनके साथ ही रहते हैं. ग्वालियर के सबसे पॉश मार्केट महाराजा बाड़े के पास माधवगंज में इनका तीन मंजिला मकान है. इसी को लेकर छोटी बहू कीर्ति और पोता अपना हिस्सा मांग रहे हैं और संपत्ति का बंटवारा चाहते हैं. लेकिन बंटवारे के लिए तरीका इन दोनों ने अपनाया है, उससे बुजुर्ग घनश्यामदास उनकी पत्नी डरे हुए हैं. आए दिन घर में घुसकर उनकी पिटाई की जाती है और नजर रखने के लिए लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए गए हैं.

बुजुर्ग की पिटाई का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें पिटाई करने वाली कोई और नहीं बल्कि बुजुर्ग का पोता और उसकी बहू है. बुजुर्ग घनश्याम दास और उसकी पत्नी ने घर में घुसकर मारपीट करने की शिकायत 2 साल पहले भी कराई थी तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. अब 21 जुलाई को फिर एक शिकायत की पुलिस ने फिर मामला दर्ज कर लिया. लेकिन विवाद शांत नहीं हुआ. आए दिन छोटी बहू और पोता घर में घुस आते हैं, जिसके डर से बुजुर्ग घनश्याम दास अंदर से अपने दरवाजा बंद कर लेते हैं.

यह भी पढ़ें- करोड़ों में खरीदने की बात कर रही कांग्रेस, मंत्री बनाने का भी दे रही ऑफर, बीजेपी विधायक का आरोप

बुजुर्ग दंपत्ति ने आरोप लगाया है कि बहू और पोता भरण पोषण के नाम पर 35 हजार रुपये महीने की मांग कर रहे हैं और संपत्ति में हिस्सेदारी मांग रहे हैं. न देने पर आए दिन पिटाई करते हैं. हालांकि दूसरे पक्ष कीर्ति और उसके बेटे से हमें संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह मौके पर नहीं मिले. पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया है, लेकिन पारिवारिक विवाद की वजह से कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हो पाई है.