सोते समय मां के पास सो रही मासूम को उठा ले गया हैवान, दुष्कर्म के बाद की हत्या

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : December 03, 2019 10:10:44 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : News State )

Bhopal:  

देश में महिलाओं समेत मासूम छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाऐं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला इंदौर के पास महू का है जहां रविवार को एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची अपने मां-बाप के साथ एक मंदिर के बाहर सोई हुई थी. तभी एक दरिंदें ने उस मासूम को चुपके से सोते में उठा लिया. दरिंदे ने 200 मीटर दूर स्थित खंडहर में ले जाकर मासूम के साथ ज्यादती की और गला दबाकर हत्या कर दी. बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं.

लड़की के पिता ने बताया कि रविवार शाम को खेलने के बाद बच्ची करीब 7:30 बजे सो गई थी. उसे खाना खिलाने के लिए उठाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं उठी. रात करीब 11 बजे बच्ची की मां और मैं दोनों सो गए. सुबह नींद खुली तो बच्ची गायब थी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश को अंगदान के क्षेत्र में सर्वोपरि कार्यों के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ सम्मान

महू पुलिस थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि बच्ची का कुछ अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया. अपहरण के वक्त वह अपने माता-पिता के साथ महू रेलवे स्टेशन के पास एक पुल के नीचे सो रही थीं.

उन्होंने कहा कि आरोपी उसे वहां से उठाकर करीब 200 मीटर दूरी पर सुनसान जगह पर ले गया और उससे वहां बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है.

First Published: Dec 03, 2019 10:10:44 AM

RELATED TAG: Mp News, Rape,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो