मध्य प्रदेश में BJP ने घंटा बजाकर किया 'घंटानाद आंदोलन', कई नेता गिरफ्तार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 03:51:13 PM
गाड़ियों पर भी बीजेपी ने घंटा बांध रखा था।

गाड़ियों पर भी बीजेपी ने घंटा बांध रखा था। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन
  •  इंदौर में पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने किया नेतृत्व
  •  पूर्व सीएम शिवराज ने विदिशा में किया आंदोलन का नेतृत्व

भोपाल:  

कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी ने बुधवार को मध्य प्रदेश में घंटानाद आंदोलन किया. BJP के तमाम बड़े नेताओं के नेतृत्व में नेता और कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालयों में कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथ में घंटे-घड़ियाल और ढोल मंजीरे ले रखे थे. BJP का कहना है कि कमलनाथ सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है. ऐसे में उसे जगाने के लिए घंटे-मजीरे बजाना जरूरी है. राजधानी भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आंदोलन का नेतृत्व किया. कार्यकर्ताओं की भीड़ ने घंटे व मजीरे लेकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें- बारिश के कारण लगे जाम को हटवाने लगे मंत्री जीतू पटवारी, लोग देख कर हुए हैरान, VIDEO वायरल

इंदौर में पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और सांसद नंदकुमार चौहान ने आंदोलन का नेतृत्व किया. कार्यकर्ताओं ने यहां पुलिस की बेरिकेडिंग तोड़ दी. ये लोग कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश कर रहे थे. जहां इनकी पुलिस के साथ झड़प हो गई. इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ता घंटा, घड़ियाल और सीटी बजाते हुए हरसिद्धि मंदिर से कलेक्ट्रेट पहुंचे.

यह भी पढ़ें- सरदार सरोवर बांध प्रभावितों की समस्या सुलझाने की कोशिश

जबलपुर में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव इस प्रदर्शन में शामिल हुए. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ अपनी गिरफ्तारी दी. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया. गोपाल भार्गव ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार काम नहीं कर पा रही है. वह सिर्फ बहानेबाजी कर रही है.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने किया ऐसा ट्वीट पढ़कर हो जाएंगे हैरान, जमकर हुए ट्रोल 

सो रही सरकार को जगाने के लिए बीजेपी ने घंटानाद आंदोलन किया है. बीजेपी ने ये आंदोलन किसान कर्जमाफी, बेरोजगारी भत्ता, बिजली बिल के साथ-साथ कांग्रेस में मचे घमासान का भी मुद्दा था. भोपाल में राकेश सिंह, विदिशा में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, बुरहानपुर में अर्चना चिटनिस, जबलपुर में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और ग्वालियर में पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने घंटा बजाया.

First Published: Sep 11, 2019 03:51:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो