मध्‍य प्रदेशः लिफ्ट देने के बहाने अतिथि शिक्षिका के साथ गैंगरेप

News State Bureau  | Reported By : Adarsh Dubey  |   Updated On : March 13, 2019 03:47:08 PM
प्रतिकात्‍मक चित्र

प्रतिकात्‍मक चित्र (Photo Credit : )

अनूपपुर:  

जिले के कोतमा थाना अंतर्गत लिफ्ट देने के बहाने 22 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है. घटना लहसुई कैम्प रेलवे लाइन के पास की बताई जा रही है. युवती अतिथि शिक्षक है. वह नगर से देर शाम घर की ओर लौट रही थी अंधेरा हो जाने की वजह से उसने रास्ते से गुजरने वाले एक युवक से लिफ्ट मांगी. युवक युवती को अपनी मोटर साइकिल में बैठाने के बाद उसे घर की ओर न ले जाकर अन्य दूसरी जगह ले गया, जहां उसने व उसके दो अन्य दोस्तों ने वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंः यूपी: नोएडा में युवती से गैंगरेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

इस पूरी घटना में एक महिला के द्वारा सहयोग किये जाने की भी बात सामने आ रही है. पुलिस ने तीन युवकों व एक महिला के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है. घटना की जानकारी लगने के बाद नगर के आक्रोशित लोग अस्पताल पहुंच गये, साथ ही भाजपा जिला अध्यक्ष ब्रजेश गौतम व कोतमा विधायक सुनील सराफ भी अस्पताल पहुंचे.

यह भी पढ़ेंः प्यार करने से किया मना तो सनकी प्रेमी ने लड़की को किया आग के हवाले

मिली जानकारी अनुसार पुलिस दो लोगों को लाकर पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है,आरोपियों की गिरफ्तारी के मामले में पुलिस मीडिया को अभी किसी प्रकार से कोई जानकारी नही दे रही है. पीड़ित युवती का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है. चिकित्सकों ने युवती हालत नाजुक बताई है. 

First Published: Mar 13, 2019 03:46:48 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो