logo-image

दारू पार्टी करने गए दोस्त की बीबी संग रेप, दोस्त की गला दबाकर हत्या

विदिशा जिले के एक गांव में शराब पार्टी के लिए अपने दोस्तों को बुलाना एक युवक पर भारी पड़ गया. घर पर आए दोस्तों ने उसकी पत्नी के साथ रेप किया.

Updated on: 30 Oct 2019, 02:35 PM

विदिशा:

विदिशा जिले के एक गांव में शराब पार्टी के लिए अपने दोस्तों को बुलाना एक युवक पर भारी पड़ गया. घर पर आए दोस्तों ने उसकी पत्नी के साथ रेप किया. जब युवक ने विरोध किया तो नशे में धुत आरोपियों ने अपने दोस्त की पिटाई भी की. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वारदात मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के एक गांव में हुई. सुनील कुशवाहा और मनोज अहिरवार गांव के ही अपने एक दोस्त के घर दारू पार्टी करने के लिए गए थे. तीनों ने यहां जमकर शराब पी. दोनों घर में बैठ कर शराब पी रहे थे. इसी बीच दोस्त की पत्नी वहां आ गई. उसे देख कर इन दोनों की हैवानियत जाग गई.

यह भी पढ़ें- हमारे जम्मू-कश्मीर दौरे को गलत नजरिए से देखा गया, EU सांसदों का बयान

नशे में धुत सुनील कुशवाहा अपने दोस्त की पत्नी के साथ मारपीट की. उसे घसीटकर वह घर के पीछे खेत में बने एक छप्पर में ले गए. यहां उन लोगों ने महिला के साथ रेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की. नशे में धुत महिला के पति ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों ने उसकी पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके घर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, शिवपाल यादव भी मौजूद

महिला ने बताया कि इसी दौरान मनोज अहिरवार ने महिला के पति यानी अपने दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी. नशे में होने के कारण पीड़ित अपना बचाव सही से नहीं कर सका. महिला की शिकायत पर सुनील कुशवाहा और मनोज अहिरवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.