logo-image

कार हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

कार चालक घायल गंभीर रूप से हो गया. ये सभी गुजरात के बडौदा के निवासी थे और एक ही परिवार के थे.

Updated on: 25 Nov 2019, 07:45 PM

धार:

धार जिला मुख्यालय के पास इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर सोमवार को तेज रफ्तार से जा रही कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई. दुर्घटना में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. धार नगर पुलिस अधीक्षक संजीव मूले ने बताया, ‘‘तेज रफ्तार से जा रही कार के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डंपर से टकराने से आज दोपहर चार लोगों की मौत हो गई. कार चालक घायल गंभीर रूप से हो गया. ये सभी गुजरात के बडौदा के निवासी थे और एक ही परिवार के थे.’’

उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग बडौदा से महाकाल के दर्शन करने उज्जैन (मध्यप्रदेश) जा रहे थे. मूले ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रवीण (45), सुमित्रा (58), वर्षा (40) एवं अमिता (42) के रूप में की गई है. उन्होंने कहा कि गंभीर रूप से घायल कार चालक को धार के एक चिकित्सालय भर्ती किया गया है. मूले ने बताया कि पुलिस ने नौगाँव थाने में मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है. 

UP-बांदा में बस और ट्रक की टक्कर, 9 लोगों की मौत
जिले के तिंदवारी क्षेत्र में सोमवार को एक रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा 15 अन्य घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि रोडवेज की एक बस करीब 50 यात्रियों को लेकर बांदा से फतेहपुर जा रही थी. रास्ते में सैमरी नाले के पास मोड़ पर फतेहपुर की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक से उसकी सीधी टक्कर हो गयी. उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है.