BREAKING NEWS
  • PAK के मंत्री शेख रशीद बोले- मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे- Read More »

खून की नदियां बहाने की धमकी देने वाले पूर्व बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, बोले- अब नहीं होगी गलती

Dalchand  |   Updated On : August 04, 2019 02:06:37 PM
सुरेंद्रनाथ सिंह (फाइल फोटो)

सुरेंद्रनाथ सिंह (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में गरीबों के साथ अन्याय होने पर सड़कों पर उतरकर खून बहाने की धमकी देने वाले भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने माफी मांग ली है. सुरेंद्र नाथ सिंह ने पार्टी संगठन को भेजे जवाब में अपनी विवादित टिप्पणी पर माफी मांगी और कहा कि वो आगे से अब कभी ऐसे बयान नहीं देंगे. मुख्यमंत्री कमलनाथ को धमकी देने वाले बयान पर पार्टी संगठन ने पूर्व विधायक से जवाब तलब किया था.

यह भी पढ़ें- ई-टेंडरिंग घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक और करीबी से पूछताछ, 2 निजी सचिव पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

News State से खास बातचीत में पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने अपने विवादित बयान पर कमलनाथ से माफी मांगी. उन्होंने कहा, 'यह बयान बेहद गलत है. आगे से नहीं होगा. मगर प्रदर्शन जारी रहेगा. आने वाले समय में ऐसा प्रदर्शन होगा जो भोपाल ने इससे पहले कभी देखा नहीं होगा. मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी बड़े नेताओं से बात करूंगा.'

बता दें कि कुछ दिनों पहले भोपाल से विधायक रहे सुरेंद्र नाथ सिंह ने बिजली बिल और गुमटी वालों को विस्थापित किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया था और विधानसभा का घेराव करने की कोशिश की थी. इस दौरान सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि अगर गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा और वो खून कमलनाथ का होगा. इस मामले को लेकर एक ऑडिया भी वायरल सामने आया था, जिसमें कथित तौर पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून भी बहाने की बात कही गई.

यह भी पढ़ें- राजा भोज को लेकर नया विवाद शुरू, नगर निगम और सरकार आमने-सामने

विवाद बढ़ने पर पुलिस ने पूर्व विधायक को गिरफ्तार भी कर लिया था. हालांकि उन्हें 30-30 हजार रुपये के मुचलकों पर जमानत मिल गई. लेकिन उनके इस बयान ने भाजपा के सामने नई मुसीबत खड़ी कर दी थी. सुरेंद्र नाथ के इस बयान पर राज्य की सियासत गरमा गई थी. पूर्व विधायक के बयान पर जहां कांग्रेस हमलावर हो गई थी, वहीं भारतीय जनता पार्टी को रक्षात्मक रुख अपनाना पड़ा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी सुरेंद्र नाथ के बयान पर नाराजगी जताई थी.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Aug 04, 2019 11:10:03 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो