BREAKING NEWS
  • महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगाने की अटकलों पर राजभवन ने लगाया विराम- Read More »

आरपीएफ के डीआईजी पर लगे चलती ट्रेन में महिला से रेप की कोशिश के आरोप, FIR दर्ज

Dalchand  | Reported By : दुर्गेश कुमार |   Updated On : July 15, 2019 02:08:21 PM
पीड़िता महिला

पीड़िता महिला (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के डीआईजी के खिलाफ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने का केस दर्ज किया गया है. एक रेलवे अधिकारी की पत्नी ने डीआईजी के खिलाफ छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं. जिसको लेकर पीड़िता ने जबलपुर जीआरपी में शिकायत दी है. आरपीएफ डीआईजी की पहचान विजय खातरकर के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में दो स्थानों पर हुए हादसों में तालाब में डूबने से 7 बच्चों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

दरअसल, इंदौर से चलकर जबलपुर आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस के एसी टू कोच में सफर कर रही रेलवे अधिकारी की पत्नी अपनी बेटी के साथ भोपाल से जबलपुर जा रही थीं. वो ट्रेन के एसी 2 बोगी के कोच नंबर 15 में अपनी बेटी के साथ थीं. आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर भी उसी कोच में जबलपुर की यात्रा कर रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान सुबह करीब 4 बजे आरपीएफ अफसर द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ की गई. महिला ने मौके पर विरोध किया. यह घटना नरसिंहपुर से जबलपुर के बीच हुई.

यह भी पढ़ें- ...तो इस डर की वजह से कर्नाटक को संकट से उबारने नहीं गए कमलनाथ

महिला के शोर मचाने और हंगामा करने पर कोच में मौजूद लोग एकत्र हो गए. बताया जा रहा है कि हंगामा होने के बाद डीआईजी द्वारा महिला से माफी भी मांगी है. लेकिन महिला ने जबलपुर स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले पर फिलहाल डीआईजी की तरफ से किसी तरह का बयान नहीं मिल पाया है, लेकिन आरपीएफ ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में गिरफ्तारी भी संभव है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 15, 2019 02:08:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो