logo-image

चाय पर चर्चा नहीं यहां चले लात-घूंसे, आधा दर्जन लोग हुए घायल, जानें पूरा मामला

सागर जिले के गढ़ाकोटा में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब देखते ही देखते दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद जमकर लात-घूंसे चलने लगे.

Updated on: 14 Nov 2019, 12:27 PM

Bhopal:

आपने चाय पर चर्चा तो सुनी होगी, लेकिन मध्य प्रदेश के सागर में चाय पर लात-घूसों का एक ताजा मामला सामने आया है. सागर जिले के गढ़ाकोटा में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब देखते ही देखते दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद जमकर लात-घूंसे चलने लगे. इस विवाद की वजह से हुई मारपीट में आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए. घटना में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरा मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत बुधवार की देर शाम तहसील कार्यालय के बाहर चाय को लेकर शुरू हुई कहासुनी विवाद में बदल गई. इस विवाद में खाद-बीज दुकानदार के साथ चाय बेचने वाले दुकानदार और उसके अन्य लगभग आधा दर्जन साथियों ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, गंभीर रूप से घायल दुकानदार का नाम दीपक कठोदिया बताया जा रहा है, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला चिकित्सालय सागर रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें- सावधान : नमकीन के पैकेट से निकले खिलौने को बच्चे ने निगला, हुई मौत

जानकारी के अनुसार तहसील कार्यालय के बाहर स्थित कठोदिया ट्रेडर्स के दुकानदार दीपक कठोदिया निवासी केकरा ग्राम की दुकान पर एक व्यापारी चाय लेकर आया था. चाय के पैकेट की संख्या तीन थी, लेकिन व्यापारी का कहना था कि वह 4 पैकेट चाय लाया है. इस पर दीपक की चाय बेचने वाले दुकानदार से कहा सुनी हो गई.

जिस पर चाय दुकानदार और उसके अन्य साथियों ने दीपक पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना की जानकारी के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एसडीओपी रहली, रहली टीआई के साथ गढ़ाकोटा थाने से स्टाफ पहुंचा, जहां गंभीर रूप से घायल दीपक को जिला चिकित्सालय सागर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.