logo-image

ससुर-साले ने दामाद का काटा गुप्तांग, गंभीर हालत में युवक जिला अस्पताल रेफर

विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गई, विवाद बढ़ने पर युवती अपने मायके चली गई

Updated on: 21 Nov 2019, 06:00 AM

पन्ना:

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के धरमपुर थाना अंतर्गत एक अजीबो-गरीब सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां के पुखरा गांव में ससुर और सालों ने मिलकर दामाद का गुप्तांग काट डाला. इस अप्रत्याशित घटनाक्रम के बाद से इलाके में तनावपूर्ण स्थिति निर्मित है. उधर, घायल युवक की हालत गंभीर बनी है. अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद उसे डॉक्टर ने जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर किया है.

धरमपुर थाना अंतर्गत आने वाले पुखरा गांव के एक युवक का विवाह करीब 2 वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के ही गांव रामनापुरवा में हुआ था. विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गई. विवाद बढ़ने पर युवती अपने मायके चली गई. इस तरह नव विवाहित दंपती एक दूसरे से अलग अपने-अपने घरों में रहने लगे. इनकी कोई संतान भी नहीं है. पति-पत्नी के बीच जारी इस अलगाव को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त रहीं है.

जब युवक अपने खेत पर काम कर रहा था तभी उसका ससुर, साले व अन्य लोग मौके पर आए और बगैर किसी बात के अचानक हमला कर उसे जमीन पर पटक दिया. युवक कुछ समझ पाता कि अगले ही पल आरोपियों ने छुरे से उसका गुप्तांग काट डाला. युवक की दर्दभरी चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों को आता हुआ देखकर आरोपी भाग निकले. घायल युवक को पुलिस के डायल 100 वाहन से उपचार हेतु अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर कर दिया.

घायल युवक के पिता ने बताया कि वारदात को उसके बेटे के ससुर ने 5 अन्य लोगों के साथ मिलकर अंजाम दिया है. जबकि वारदात में युवक के ससुर, सालों व अन्य लोगों के शामिल होप्ने की चर्चाएं है. हैरान करने वाली यह सनसनीखेज घटना धरमपुर-अजयगढ़ इलाके में चर्चा का विषय बनी है.